बेटी सुहाना की साड़ी पर शाहरुख खान ने किया कमेंट, सुहाना ने दिया मजेदार जवाब
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1407954

बेटी सुहाना की साड़ी पर शाहरुख खान ने किया कमेंट, सुहाना ने दिया मजेदार जवाब

Suhana Khan Saree: सुहाना ख़ान ने क्रीम कलर और गोल्डन शेड की साड़ी में डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में शिरकत की थी. इस लुक में सुहाना की फोटोज़ वायरल हो रही हैं. उनके पिता शाहरुख ख़ान ने भी इसपर कमेंट किया है.

बेटी सुहाना की साड़ी पर शाहरुख खान ने किया कमेंट, सुहाना ने दिया मजेदार जवाब

Shah Rukh Khan Comment On Suhana's Saree: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) की बेटी सुहाना ख़ान अपने लुक और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती हैं. हालांकि सुहाना ने बॉलीवुड में अभी तक डैब्यू नहीं किया है लेकिन जल्दी ही वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. हाल ही में सुहाना की कुछ फोटोज़ काफी वायरल हो रही हैं जिनमें वह साड़ी पहने हुए हैं. सुहाना की ये वायरल फोटोज़ देखकर उनके पिता शाहरुख ख़ान और मां गौरी खान (Gauri Khan) ने भी इसपर कमेंट किया है. आइए देखते हैं.

यह भी देखें: अरबाज से 5 साल डेटिंग फिर शादी और तलाक, अब अर्जुन संग मना रहीं 49वां बर्थडे

गोल्डन साड़ी में हो रही फोटोज़ वायरल

हाल ही में 20 अक्टूबर को सुहाना ख़ान ने फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में शिरकत की थी जिसमें वह क्रीम कलर और गोल्डन शेड की साड़ी पहने नज़र आई थीं. साथ ही उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ था. पार्टी में सबकी नज़रें उन्हीं पर टिकी हुई थीं. सुहाना इस लुक में ज़बरदस्त लग रही थीं. उनके ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. फैंस उनके लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक कर रहे हैं. इन सबके अलावा सुहाना की फोटोज़ पर उनके पिता शाहरुख ख़ान और गौरी ख़ान ने भी कमेंट्स किए हैं.

यह भी देखें: Jaya Bachchan ने बताई मीडिया पर गरजने की वजह, कहा- 'शर्म नहीं आती...'

शाहरुख ख़ान ने लिखा एलीगेंट एंड ग्रेसफुल 

fallback

सुहाना के फोटोज़ पर उनके पिता शाहरुख खान ने कमेंट में लिखा, 'जिस स्पीड से बच्चे बड़े हो जाते हैं... जो वक्त के कानून को पीछे छोड़ देता है. बहुत एलीगेंट और ग्रेसफुल (क्या ये साड़ी तुमने खुद बांधी थी?)' जवाब में सुहाना ने लिखा, 'लव यू. नहीं, मेरे लिए साड़ी को मां ने बांधा था.' इसके साथ ही उनकी मां गौरी खान ने भी कमेंट किया और लिखा, 'साड़ियां कितनी टाइमलेस होती हैं.' 

यह भी देखें: गहने और पैसे लेकर दुल्हन हुई फरार, दूल्हे को कॉल कर दी संपर्क ना करने की धमकी

सुहाना 2023 में करेंगी डैब्यू

आपको बता दें कि सुहाना खान 2023 में आने वाली फिल्म ‘The Archies’ से अपना डैब्यू करेंगी. इसकी फिल्म मेकर ज़ोया अख़्तर हैं और यह OTT प्लैटफॉर्म Netflix पर रिलीज़ की जाएगी. सुहाना की सोशल मीडिया पर बहुत फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर सुहाना के करीब 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news