गहने और पैसे लेकर दुल्हन हुई फरार, दूल्हे को कॉल कर दी संपर्क ना करने की धमकी
Advertisement

गहने और पैसे लेकर दुल्हन हुई फरार, दूल्हे को कॉल कर दी संपर्क ना करने की धमकी

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां नवविवाहित दुल्हन शादी के एक दिन बाद अपने पति के घर से नकदी और जेवरात समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गई है.

गहने और पैसे लेकर दुल्हन हुई फरार, दूल्हे को कॉल कर दी संपर्क ना करने की धमकी

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है, जहां नवविवाहित दुल्हन शादी के एक दिन बाद अपने पति के घर से नकदी और जेवरात समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गई है. फरार होने के बाद नवविवाहित दुल्हन ने अपने पति को उसके मोबाइल फोन पर फोन किया और उससे अब संपर्क करने की कोशिश के लिए मना किया. जिसके बाद उस शख्स ने अब पुलिस को शिकायत दी है.

यह भी देखें: Jaya Bachchan ने बताई मीडिया पर गरजने की वजह, कहा- 'शर्म नहीं आती...'

70  हज़ार में तय हुई शादी

बता दें कि यह घटना तो 4 अक्टूबर की है, लेकिन शनिवार शाम को कानपुर जिले के बिल्हौर थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद यह मामला संज्ञान में आया है. पुलिस के पुलिस के मुताबिक, जेडपुर गांव निवासी अरविंद ने अपनी शिकायत में कहा है कि तकतौली गांव के दो लोगों ने उसकी शादी तय करने के लिए उससे 70 हजार रुपये की मांग की थी. फिर वह दोनों उसे बिहार के गया ले गए. वहां जाकर रुचि नाम की लड़की से उसकी शादी तय कर दी. 30 सितंबर को पैसे लेने के बाद दोनों युवक उसे एक होटल में ले गए और लड़की की फोटो दिखाई होटल में ही उसे उसकी शादी और लड़की के बारे में बताया. अरविंद को लड़की पसंद आई और अगले दिन ही यानि 1 अक्टूबर को गया के ही एक मंदिर में दोनों की शादी करा दी. विवाह संपन्न होने के बाद अरविंद अपनी पत्नी के साथ गांव लौट आया था. 3 दिन तक सब ठीक चल रहा था लेकिन शादी के चौथे दिन ही वह उसे छोड़कर. नकद और गहनों के साथ भाग गई.

यह भी देखें: प्यार में डूबी नज़र आईं जन्नत, फोटोज़ शेयर कर लिख दी ज़बरदस्त शायरी

जांच में जुटी पुलिस

अरविंद ने अपनी शिकायत में कहा कि, "चार अक्टूबर को जब मैं उठा, तो मेरी पत्नी घर से गायब थी, साथ ही एक बॉक्स में रखे 30,000 रुपये की नकदी और शादी में उसे दिए गए गहने और कपड़े भी गायब थे" थाना प्रभारी जगदीश पांडेय ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है और आरोपी महिला व पुरुषों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news