शुभमन को पसंद आती हैं सारा नाम की लड़कियां, तेंदुलकर को नहीं खान को कर रहे डेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1326411

शुभमन को पसंद आती हैं सारा नाम की लड़कियां, तेंदुलकर को नहीं खान को कर रहे डेट

शुभमन गिल की सारा अली खान के साथ रेस्त्रां की तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं. जिसपर मीम मेकर्स मीम बना रहे हैं कि 'सारा तो सारा होवे है तेंदुलकर हो या ख़ान'..

शुभमन को पसंद आती हैं सारा नाम की लड़कियां, तेंदुलकर को नहीं खान को कर रहे डेट

Shubhman Gill Dating Sara Ali Khan: जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद शुभमन गिल खूब चर्चा में हैं. जिम्बाब्वे में अपने परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब जीता और सचिन तेंदुलकर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. इसके अलावा वो सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर की अफवाहों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं लेकिन इसी बीच शुभमन गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें वह किसी लड़की के साथ रेस्त्रां में नज़र आ रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभमन लंदन में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ नज़र आए. दोनों को एक रेस्त्रां की एक ही टेबल पर बाते करते देखा गया. सारा तेंदुलकर के साथ अफेयरक की खबरों के चलते लोगों को लगा कि ये शुभमन और सारा तेंदुलकर हैं. लेकिन, बाद में ख़बर मिली की इस लड़की का नाम भी सारा है, लेकिन ये सचिन नहीं बल्कि सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं. ये जानकारी सामने आते ही थोड़ी देर में ही सोशल मीडिया पर शुभमन और सारा की डेटिंग की खबरें भी वायरल होने लगीं. साथ ही सारा अली खान का नाम ट्रेंड भी करने लगा.

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन गिल से जोड़ा जा रहा था कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी इसपर हामी नहीं भरी है

fallback

वायरल तस्वीर आप भी देखें

इस वायरल तस्वीर में शुभमन गिल के साथ बैठी लड़की को सारा अली खान बताया जा रहा है. ये फोटो दुबई की बताई जा रही है.  लेकिन कुछ मीडिया खबरों में इसे लंदन की फोटो भी कह रहे हैं. फोटो कही की भी हो, शुभमन के फैंस इसे देखकर चौंक गए हैं. फैंस को अब इंतज़ार है कि सारा अली खान और शुभमन गिल ऑफिशियली कब अपने रिश्ते का ऐलान करेंगे?

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news