Asees Kaur Wedding: सिंगर असीस कौर ने गोल्डी सोहेल के साथ रचाई शादी; पिंक ज़री वर्क सूट में लगीं हसीन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1743321

Asees Kaur Wedding: सिंगर असीस कौर ने गोल्डी सोहेल के साथ रचाई शादी; पिंक ज़री वर्क सूट में लगीं हसीन

Asees Kaur Wedding: बॉलीवुड में अपनी आवाज का जादू चलाकर सबको अपना दीवाना करने वाली सिंगर असीस कौर ने गोल्डी सोहेल के साथ शादी कर ली हैं. बॉलीवुड स्टार और फैंस दोनों को उनकी नई जिंदगी के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं.

Asees Kaur Wedding: सिंगर असीस कौर ने गोल्डी सोहेल के साथ रचाई शादी; पिंक ज़री वर्क सूट में लगीं हसीन

Asees-Goldie Wedding: मशहूर सिंगर असीस कौर ने 17 जून को अपने बॉयफ्रेंड गोल्डी सोहेल के साथ शादी कर ली है. दोनों ने गुरुद्वारा में बेहद सादगा अंदाज में शादी की. दोनों की शादी में फैमिली और खास दोस्तों ने शिरकत की. सिंगर असीस कौर अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  असीस के वेडिंग ड्रेस पर जरी वर्क किया हुआ था. इसके साथ उन्होंने गोटा वर्क किया हुआ दुपट्टा कैरी किया. दुल्हन के जोड़े में वो बेहद सुंदर लग रही थी. असीस ने डायमंड नेकपीस से अपने लुक को पूरा किया. दुल्हन के जोड़े में असीस को देखकर सबकी नज़रे उन पर ही टिक गई थीं.

पिंक सूट में लगीं हसीन
दुल्हन बनी असीस के हाथों में शादी का चुड़ा भी काफी जच रहा था. वहीं गोल्डी सोहेल मैचिंग ब्लश पिंक कलर की शेरवानी में स्मार्ट लुक में नजर आए. दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी. असीस और गोल्डी का गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने का प्रोग्राम है. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दोनों की शादी पर उनके फैंस न्यू जर्नी के लिए दोनों को विश कर रहे हैं. साथ ही इस मौके पर फैंस ने अपनी खुशी जाहिर की. असीस ने कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपनी लाइफ के इस खास पल के लिए  वो काफी उत्सुक हैं. बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया से जुड़े सेलेब्स उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं.

 

गोल्डन टेंपल जाएगा कपल
असीस कौर ने बताया था कि किसे पता था कि हार्ट ब्रेक सॉन्ग पर हो रहे स्टूडियो सेशन से उनकी प्रेम कहानी शुरू हो जाएगी. सिंगर ने अपनी शादी का तैयारी का पूरा क्रेडिट अपनी बहन को दिया है. उन्होंने कहा कि, क्योंकि गोल्डी और मैं काम में बहुत बिजी रहते हैं, इसलिए शादी के बाद हम आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेंपल माथा टेकने जाएंगे और फिर अगले महीने लंदन में मेरे शो के बाद हम हनीमून के लिए निकल जाएंगे'.असीस कौर रातां लंबियां, दिलबर, अख लड़ जावे जैसे कई सुपरहिट गाने दिए हैं. 

Watch Live TV

Trending news