कुणाल खेमू, सोहा अली खान ने एक-दूसरे को 9वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दीं, साझा की अनदेखी तस्वीरें
Advertisement

कुणाल खेमू, सोहा अली खान ने एक-दूसरे को 9वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दीं, साझा की अनदेखी तस्वीरें

अभिनेता कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने 2015 में शादी की और 2017 में अपनी बेटी इनाया का स्वागत किया. वे आज अपनी नौवीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं.

 

कुणाल खेमू, सोहा अली खान ने एक-दूसरे को 9वीं सालगिरह की शुभकामनाएं दीं, साझा की अनदेखी तस्वीरें

एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू आज अपनी शादी की नौवीं सालगिरह मना रहे हैं. इस अवसर पर जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी डेटिंग पिरियड, शादी, विवाहित जीवन और माता-पिता बनने की अनदेखी तस्वीरों को साझा कर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं.

सोहा और कुणाल ने एक-दूसरे को दीं शुभकामनाएं 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

 

सोहा ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जोड़े की 10 तस्वीरें साझा कीं. पहली तस्वीर 2015 में उनकी शादी से है, जिसमें दोनों गोल्डन कलर में ट्विनिंग कर रहे हैं. दूसरी तस्वीर में, वे सफेद कैज़ुअल कपड़ों में एक बार फिर ट्विनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तीसरी तस्वीर में, कुणाल 2017 की गर्भावस्था के दौरान सोहा के बेबी बंप को पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. बाकी की तस्वीरों में वे एक-दूसरे के साथ कैजुअल पोज दे रहे हैं,और आखिरी में फेस पैक लगाते हुए उनकी एक सेल्फी है. सोहा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "येस प्लीज (रेड हार्ट इमोजी)."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

दूसरी ओर, कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सालों के कुछ मोमेंट्स की एक रील शेयर की है. कुणाल ने अपने सिग्नेचर देसी ह्यूमर में पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज हमारी शादी का हैप्पी बर्थडे है. विद लव, सोहा का आदमी ”

सेलेब्स ने सोहा, कुणाल को दी शुभकामनाएं

सोहा की भाभी और अभिनेत्री करीना कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कपल्स की एक तस्वीर साझा की और उनके "पसंदीदा" को उनकी सालगिरह की शुभकामनाएं दीं. अन्य हस्तियों में, जिन्होंने सोहा और कुणाल को उनकी सालगिरह की पोस्ट पर टिप्पणियों में शुभकामनाएं दीं, उनमें शिखा तलसानिया, सुमीत व्यास, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कृतिका कामरा, मारिया गोरेटी और सोहा की बहन सबा अली खान शामिल हैं.

काम के मोर्चे पर कुणाल

काम के मोर्चे पर, कुणाल जल्द ही दोस्त कॉमेडी मडगांव एक्सप्रेस के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे. फिल्म का निर्देशन प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही और दिव्येंदु ने किया है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सोहा को आखिरी बार पिछले साल तनुजा चंद्रा के प्राइम वीडियो इंडिया क्राइम थ्रिलर शो 'हश - हश' में देखा गया था.

Trending news