Tunisha Death: तुनिषा की मां ने शीजान पर लगाए गंभीर आरोप; बोलीं कर रहा था ऐसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1502285

Tunisha Death: तुनिषा की मां ने शीजान पर लगाए गंभीर आरोप; बोलीं कर रहा था ऐसा

Tunisha Mother on Sheezan: तुनिषा की तथाकथित आत्महत्या मामले में उनकी मां का बयान आया है. उन्होंने तुनिषा के दोस्त शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पढ़ें पूरा मामला

Tunisha Death: तुनिषा की मां ने शीजान पर लगाए गंभीर आरोप; बोलीं कर रहा था ऐसा

Tunisha Death: तुनिषा के सुसाइड करने के बाद से सब हैरान हैं. पुलिस ने उनके दोस्त शीजान ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद लगातार एक्टर शीजान पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. आपको बता दें तुनिषा की डेड बॉडी सेट से बरामद हुई थी. अब इस मामले में उनकी मां का बयान आया है. उन्होंने शीजान पर इल्जाम आयद किए हैं.

तुनिषा की मां ने क्या कहा?

आपको बता दें तुनिषा की उम्र केवल 20 साल थी पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया अभिनेत्री तुनिषा ने शनिवार को पालघर के वसई इलाके में एक टीवी सीरियल के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. इस मामले को लेकर तुनिषा शर्मा की मां ने आरोप लगाया है कि एक्टर शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया.

शादी का किया था वादा

तुनिषा की मां का कहना है कि “खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था. एक्ट्रेस की मां ने आरोप लगाया कि तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे. उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया है.” 

यह भी पढ़ें: सांसद प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बोल; कहा- सब्जी वाला चाकू ही सही, धार रखें तेज !

उनकी मां ने अपील करते हुए कहा कि “शीजान को सजा मिलनी चाहिए. उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए, मैंने अपनी बेटी खो दी है.” जानकारी के लि बता दें फिलहाल तुनिषा शर्मा और शीजान खान के व्हाट्सएप चैट व कॉल रिकॉर्ड की पड़ताल कर रही है. एक जांच अधिकारी ने जानकारी दी है कि ऑटोप्सी की शुरूआती रिपोर्ट में गर्भावस्था का को निशान नहीं मिला है.

तुनिषा की मां ने दर्ज कराया मामला

तथाकथित आत्महत्या के बाद तुनिषा की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उसी आधार पर वालीव पुलिस ने तुनिषा के सह-अभिनेता शीजान खान के खिलाफ इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया और रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया.

Trending news