खेसारी लाल ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली शादीशुदा औरतों के बारे में ये क्या कह दिया ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2324450

खेसारी लाल ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली शादीशुदा औरतों के बारे में ये क्या कह दिया ?

खेसारी लाल यादव जो भोजपुरी सीनेमा घरों के बड़े स्टार हैं. उनके फिल्म और गानों को लोग खूब पसंद करते हैं. खेसारी लाल के काफी फैंस हैं, जो उनके आने वाले फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं.  खेसारी लाल ने फिल्मों के अलावा कई गाना भी गा चुके है.

खेसारी लाल ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली शादीशुदा औरतों के बारे में ये क्या कह दिया ?

खेसारी लाल यादव जो भोजपुरी सीनेमा घरों के बड़े स्टार हैं. उनके फिल्म और गानों को लोग खूब पसंद करते हैं. खेसारी लाल के काफी फैंस हैं, जो उनके आने वाले फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं.  खेसारी लाल ने फिल्मों के अलावा कई गाना भी गा चुके है. ये अपने अच्छे एक्टिंग के वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. 

इसी बीच खेसारी लाल का एक चौंका देने वाला बयान आया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बने हुए है. वह अक्सर अपने काम के अलावा निजी जिंदगी के लिए भी सुर्खियों में बने रहते हैं. यह अपने बयानों के वजह से भी विवादों में घिरे रहते हैं. खेसारी लाल की शादी 2006 में चंदा देवी के साथ हुई  थी. शादीशुदा होने के बाद भी उनका नाम एकट्रेस काजल राघवानी के साथ जुड़ा हुआ है. 

पहले भोजपुरी एकट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल के अफेयर की चर्चा खूब चलती थी, लेकिन अब खेसारी लाल बताते हैं कि हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं. खेसारी लाल हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में शामिल हुए थे, जहां उनसे उनकी पत्नी को लेकर एक सवाल पूछा गया. एक्टर खेसारी लाल से ये पूछा गया कि अगर उनकी पत्नी का कोई एक्स्ट्रा मैरिज अफेयर होता तो? इस पर उन्होंने बहुत ही हैरान कर देने वाला जवाब दिया. 

खेसारी लाल अपनी पत्नी के बारे में कहा की 'मेरी पत्नी कलयुग की पत्नी है, द्वापर की नहीं है. उन्होंने जवाब दिया की अगर हमारे जगह हमारी पत्नी भी होती तो उसका भी अफेयर होता. उनका कहना है कि इंडस्ट्री में जितनी भी शादीशुदा औरतें काम करती है, क्या उनका किसी के साथ अफेयर नहीं होता है? उन्होंने ये जवाब देते हुए बताया कि दरअसल होता ये है कि जब 4-5 महीना हम किसी के साथ रह लेते हैं तो एक जानवर के साथ भी लगाव हो जाता है. 

खेसारी लाल ने इंडस्ट्री की एक बहुत बड़ी सच्चाई लोगों के सामने लाई है. लोग उनके इस जवाब को सुन कर काफी हैरान हैं. खेसारी और काजल ने साथ में कई सारी फिल्मों में काम किया है. उस काम के दौरान दोनों के अफेयर के खूब चर्चे चल रहे थे, दोनों की शादी की भी चर्चे हुए थे, लेकिन दोनों अब एक दूसरे को अच्छे दोस्त बताते हैं. दोनों की अच्छी बॉन्डिंग है.

Trending news