बेटी से मिलने जा रहा था मुस्लिम शख्स, गोमांस के नाम पर यात्रियों ने कर दी बुरी तरह से पिटाई!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2408612

बेटी से मिलने जा रहा था मुस्लिम शख्स, गोमांस के नाम पर यात्रियों ने कर दी बुरी तरह से पिटाई!

Mumbai News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स के साथ ट्रेन में मौजूद यात्री बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. शख्स के साथ वह लोग मारपीट करते हैं और उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी देते हैं. लोगों का आरोप है कि शख्स ट्रेन में गोमांस लेकर सफर कर रहा था.  

 

बेटी से मिलने जा रहा था मुस्लिम शख्स, गोमांस के नाम पर यात्रियों ने कर दी बुरी तरह से पिटाई!

Mumbai News:  मुम्बई के एक एक्सप्रेस ट्रेन में कुछ यात्रियों ने एक मुस्लिम बुजुर्ग शख्स की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन लोगों को शक था कि उस मुस्लिम शख्स के पास गोमांस है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महाराष्ट्र के नासिक जिले में इगतपुरी के पास एक एक्सप्रेस ट्रेन में एक बुजुर्ग व्यक्ति पर उसके सह-यात्रियों ने कथित तौर पर हमला किया, इस संदेह में कि वह गोमांस ले जा रहा था.

इस घटना पर एक अधिकारी ने कहा कि इस सप्ताह की शुरुआत में हुई कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद जीआरपी ने जांच शुरू कर दी है. वीडियो में एक दर्जन से ज्यादा लोग एक व्यक्ति पर हमला करते और ट्रेन के अंदर उसे गालियां देते हुए दिखाई दे रहे हैं. जीआरपी के अनुसार, पीड़ित शख्स जलगांव जिले का निवासी हाजी अशरफ मुन्यार है, जो कल्याण में अपनी बेटी के घर जा रहा था, तभी इगतपुरी के पास उसके सह-यात्रियों ने कथित तौर पर गोमांस ले जाने के संदेह में उसकी पिटाई कर दी. अधिकारी ने कहा, "हमने वीडियो का संज्ञान लिया है और पीड़ित की पहचान कर ली है. हमले में शामिल कुछ लोगों की पहचान भी कर ली गई है और मामले की जांच जारी है." उन्होंने कहा कि अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. 

देश में इससे पहले भी कई बार ट्रेन और बसों में गोमांस ले जाने के आरोप में कथित यात्रियों द्वारा मुस्लिम शख्स को निशाना बनाया जाता है. कहने को केस दर्ज तो हो जाता है मगर किसी पर कोई सख्त एक्शन नहीं लिया जाता है, जिससे लोगों का मनोबल काफी बढ़ता जा रहा है. इस मामले में कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने अपने एक्स पर वीडियो पोस्ट करके सरकार की निंदा भी की है. 

 

Trending news