महाराष्ट्र के ठाणे में रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद 80 लोग हिरासत में, ड्रग्स जब्त
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2037239

महाराष्ट्र के ठाणे में रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद 80 लोग हिरासत में, ड्रग्स जब्त

Rave Party: महाराष्ट्र की पुलिस ने हाल ही में ठाणे में एक रेव पार्टी पर छापा मारा है. पुलिस ने छापेमारी में तकरीबन 80 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस को पार्टी से ड्रग्स मिली है.

महाराष्ट्र के ठाणे में रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद 80 लोग हिरासत में, ड्रग्स जब्त

Rave Party: महाराष्ट्र के ठाणे में कल देर रात एक रेव पार्टी पर पुलिस ने छापा मारकर करीब 80 लोगों को हिरासत में लिया है. नए साल की पूर्व संध्या के जश्न से पहले रविवार तड़के छापेमारी की गई. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें पार्टी में अवैध रूप से ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस ने पार्टी से एलएसडी, चरस, एक्स्टसी गोलियां और मारिजुआना जैसी दवाएं जब्त की हैं.

ठाणे पुलिस की अपराध शाखा इकाई ने देर रात ऑपरेशन की कयादत की, जो लगभग 2 बजे शुरू हुआ. पता चला है कि इंस्टाग्राम पर रेव पार्टी के लिए सैकड़ों युवाओं को निमंत्रण भेजा गया था. पार्टी के दो आयोजकों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

अक्टूबर साल 2021 में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई से गोवा जाने वाले एक जहाज पर चल रही रेव पार्टी में छापेमारी की थी. इस छापेमारी में NCB ने शाहरुख खान के बेटे अर्यन खान को हिरासत में लिया था. NCB ने अपने दफ्तर में पूछताछ के बाद आर्यन को गिरफ्तार किया था. इस पार्टी से NCB ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. शाहरुख के बेटे रेव पार्टी में ड्रग्स इस्तेमाल के मामले में तकरीबन एक महीने तक जेल में रहे थे. इसके बाद उन्हें रिहाई मिली. उन्हें छुड़ाने के लिए शाहरुख खान ने बहुत मशक्कत की.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news