Watch: आलिया से लोगों ने पूछे पर्सनल सवाल, पोर्न देखने पर दिया चौंकान वाला जवाब
Advertisement

Watch: आलिया से लोगों ने पूछे पर्सनल सवाल, पोर्न देखने पर दिया चौंकान वाला जवाब

आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपने यूट्यब चैनल पर लोगों से मुखातिब होती हैं और उनके सवालों के जवाब देती हैं. उनके यूजर उनके अनुभवों के बारे में भी पूछते हैं. 

Aaliah Kashyap

Aaliyah Kashyap: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप काफी ओपन हैं. वह अक्सर अपने बारे में लोगों से खुल कर बातें करती हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताती हैं. वह अपनी अनुभवों से लोगों को सीख भी देती हैं. लोग जब भी आलिया से जुड़ी लाइफ के बारे में सवाल करते हैं तो आलिया उन पर खुल कर बात करती हैं. अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने बारे कई बातें बताई हैं. उन्होंने वीडियो में सेक्स के दौरान होने वाले दर्द और पोर्न फिल्म देखने के एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया. 

आलिया कश्यप की वीडियो

आलिया काफी वक्त से वीडियो बनाती रही हैं. उन्होंने जो वीडियो शेयर की है उसमें देखा जा सकता है कि यूजर उनसे सवाल करते हैं और वह उनके जवाब देती हैं. एक यूजर ने आलिया से सवाल किया कि उन्हें कैसे लोग पसंद आते हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें घमंडी लोग पसंद नहीं आते. इसके अलावा धोखा देने वाले लोग उनको बिल्कुल नहीं पसंद हैं. 

 

एक फैंन ने आलिया से छोटे ब्रेस्ट के बारे में पूछा. इस पर आलिया ने कहा कि छोटे ब्रेस्ट काफी अच्छे होते हैं. उन्होंने कहा कि उनके भी बहुत छोटे बूब्स हैं. इससे उन्हें कोई परेशानी नहीं होती. उनका कहना है कि अगर आपका पार्टनर मिच्योर है तो उसे इससे कोई दिक्कत नहीं होती है.

 

एक दूसरे यूजर ने आलिया से पहली बार सेक्स करने पर ब्लीडिंग के बारे में पूछा. इस पर आलिया ने कहा कि ऐसा उनके साथ तो नहीं हुआ. लेकिन यह बहुत नार्मल है. पहली बार सेक्स करने पर बहुत कम ब्लीडिंग होती है. उन्होंने बताया कि उनके कुछ दोस्तों को ब्लीडिंग हुई.

आलिया से एक यूजर ने मास्टरबेसन के बारे में पूछा. इस पर उन्होंने कहा कि यह बहुत जरूरी है खासकर लड़कियों के लिए. उन्होंने कहा कि यह सबको करना चाहिए. इससे आप अपने शरीर को जान पाते हैं.

Video: 

Trending news