हरियाणा में AAP उम्मीदवार का वादा; जीतने पर मुसलमानों को भेजेंगे अजमेर शरीफ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2452243

हरियाणा में AAP उम्मीदवार का वादा; जीतने पर मुसलमानों को भेजेंगे अजमेर शरीफ

Haryana Election: हरियाणा में चुनावी सरगर्मियां तेज हैं. 5 अक्टूबर को यहां चुनाव होना है. ऐसे में आपम की उम्मीदवार राबिया ने कहा है कि अगर वह जीतती हैं तो मुसलमानों को अजमेर शरीफ भेजेंगी.

हरियाणा में AAP उम्मीदवार का वादा; जीतने पर मुसलमानों को भेजेंगे अजमेर शरीफ

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. उधर, आम आदमी पार्टी (AAP) का दावा है कि यहां उसके सपोर्ट के ब‍िना क‍िसी की भी सरकार नहीं बनेगी. इस बीच नूंह विधानसभा से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार राबिया किदवई ने रविवार को कहा कि नूंह के लिए जितने विकास के कार्य होने चाहिए थे, उतने नहीं किए गए. यहां सभी राजनीतिक दलों के नेता वोट मांगने आते हैं. यहां से कई पूर्व में कई विधायक रहे, लेकिन, विकास कार्य नहीं किए गए.

मजहब की राजनीति
राबिया ने कहा कि किसी इलाके का विकास तब तक नहीं हो सकता, जब तक हम मजहब की राजनीति करेंगे. नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी विकास की बात कर रहे हैं. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने विकास के कार्य करके दिखाए हैं. हम पूर्व में देखें तो हमारे यहां चुनाव का मुद्दा सिर्फ मंदिर-मस्जिद, ह‍िंदू-मुस्लिम ही रहा है. लेकिन, अरविंद केजरीवाल ने इन मुद्दों से हटकर विकास की राजनीति पर फोकस किया है. इसमें सभी मजहब का सम्मान हो.

यह भी पढ़ें: Haryana Elections: हरियाणा में सीट बंटवारे पर आप और कांग्रेस में तनातनी

मुस्लिमों को भेजें अजमेर
राबिया किदवई के मुताबिक अरविंद केजरीवाल दिल्ली के सीनियर लोगों को तीर्थ स्थानों पर फ्री में दर्शन के लिए भेज रहे हैं. मैं उनसे गुजारिश करूंगी कि वह अजमेर शरीफ के लिए भी यात्रा शुरू कराएं. इससे मुस्लिम समुदाय के सीनियर लोग भी अजमेर शरीफ जा सकें. अगर मैं इस विधानसभा से चुनाव जीतती हूं, तो आने वाले वक्त में मुस्लिम उम्मीदवार के तौर पर मुख्यमंत्री पद की दावेदारी भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के सामने पेश करूंगी.

5 अक्टूबर को चुनाव
AAP उम्मीदवार राबिया ने कहा कि कांग्रेस यहां लोगों को गुमराह कर रही है कि उनकी सरकार आ रही है. वह जनता को मौका भी नहीं देना चाहती है कि जनता तय करे कि वह किसकी सरकार बनाना चाहते हैं. ख्याल रहे कि बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होना है. 90 सीटों पर मतदान होने के बाद आठ अक्टूबर को चुनाव परिणाम घोषित किया जाएगा.

Trending news