शादी के बाद सोनाक्षी पहली बार अपने पति और परिवार वालों के साथ रेस्टोरेंट में आई नजर, देखें तस्वीरें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2310978

शादी के बाद सोनाक्षी पहली बार अपने पति और परिवार वालों के साथ रेस्टोरेंट में आई नजर, देखें तस्वीरें

Sonakshi-Zaheer Iqbal Wedding Photos: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों 23 जून को सिविल मैरिज के तहत हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. 

शादी के बाद सोनाक्षी पहली बार अपने पति और परिवार वालों के साथ रेस्टोरेंट में आई नजर, देखें तस्वीरें

Sonakshi-Zaheer Iqbal Wedding Photos: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों 23 जून को सिविल मैरिज के तहत हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए.  मैरिज रिसेप्शन के बाद अब सोनाक्षी और जहीर इकबाल अपने परिवार वालों के साथ खाने पर गई हैं. दोनों का यह शादी के बाद पहला अपियरेंस है.

दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोनाक्षी और जहीर के अलावा उसकी फैमिली कि भी डिनर डेट पर झलक देखने को मिला, इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडीया पर देखने को मीली है. वहीं, दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े पोज देते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

fallback

पैपराजी ने एक वीडीयो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा रेस्टोरेंट जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान सोनाक्षी ने रेड कलर की ड्रेस के साथ चेहरा ग्लो करता हुआ दिखाई दे रही हैं. वहीं, जहीर ईकबाल वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर बेहद ही सुंदर लग रहे थे. दोनों एक दूसरे का हाथ थामे को पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

fallback

डिनर डेट की इनसाईट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आइ हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सोनाक्षी अपने ससुरजी का पैर छूते हुए नजर आ रही हैं. वहीं, सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा भी कुछ तस्वीरों में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

fallback

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ईकबाल की फोटो फिल्म के प्रोड्यूसर अनुरंजन द्वारा शेयर कि गइ है, जिसमें दोनों अपने फैमिली के साथ हैं. हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा सोनाक्षी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और कुछ वीडियो शेयर किये थे, जिसमें ब्राइडल द्वारा शादी में निभाइ गई रस्मों की तस्वीरें भी देखने को मीली थी. इस तस्वीर को फैंस खूब वायरल कर रहे हैं, साथ ही इन तस्वीरों पर खूब प्यार भी मिल रहा है.

 

 

 

Trending news