Atishi Marlena बोलीं, अब मेरी होगी गिरफ्तारी, बीजेपी ज्वाइन करने का मिला था ऑफर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2185188

Atishi Marlena बोलीं, अब मेरी होगी गिरफ्तारी, बीजेपी ज्वाइन करने का मिला था ऑफर

Atishi Marlena AAP: आम आदमी पार्टी लीडर आतिशी मार्लेना ने एक बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव से पहले चार आप नेताओं की गिरफ्तारी होनी है. पूरी खबर पढ़ें.

Atishi Marlena बोलीं, अब मेरी होगी गिरफ्तारी, बीजेपी ज्वाइन करने का मिला था ऑफर

Atishi Marlena AAP: अरविंद केजरीवाल इस वक्त जेल में हैं. उन पर शराब नीति में घोटाला करने का आरोप है. अब आतिशी ने एक बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि उन्हें गिरफ्तार करने का प्लान बनाया जा रहा है. आतिशी ने कहा कि उन्हें बीजेपी ज्वाइन करने का ऑफर मिला था. अगर वह ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ ईडी की कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी ज्वाइन करने का मिला ऑफर

आतिशी ने कहा कि मेरे बेहद करीबी से बीजेपी ने मुझे पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है. मुझे कहा गया कि या तो मैं भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लूं, और अपना पॉलिटिकल करियर बचा लूं. अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो आने वाले 1 महीने में मुझे ईडी के जरिए गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मेरे एक करीबी ने बताया है कि पीएम मोदी ने मन बना लिया है कि वह अब आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को कुचलना चाहते हैं.

लोकसभा से पहले चार और गिरफ्तार

आतिशी ने कहा आने वाले लोकसभा चुनाव से पहले वह आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं. आतिशी कहती हैं,"वह मुझे गिरफ्तार करेंगे, सौरभ भरद्वाज गिरफ्तार करेंगे, वह दुर्गेश भरद्वाज को गिरफ्तार करेंगे, और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेंगे. बीजेपी ने यह उम्मीद करी थी कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी बिखर जाएगी. क्योंकि आम आदमी पार्टी की सभी सीनियर लीडरशिप जेल में है.

''कल जो ईडी ने सौरभ भरद्वाज और मेरा नाम कोर्ट में लिया. वह ऐसे बयान के आधार पर लिया जो ईडी और सीबीआई के पास डेढ़ साल से मौजूद है. ये बयान ईडी की चार्जशीट में भी है. ये बयान सीबीआई की चार्जशीट में भी है.'' तो आज इस बयान को उठाने की वजह क्या थी? इस बयान को उठाने की वजह ये थी कि अब बीजेपी को लगता है कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसौदिया, संजय सिंह और सत्येन्द्र जैन के जेल में होने के बावजूद आम आदमी पार्टी अब भी एकजुट और मजबूत हैं. 

रामलीला मैदान में जिस तरह से लोग आए, उससे उन्हें लग रहा है कि अब आम आदमी पार्टी की अगली लीडरशिप की लाइन को भी गिरफ्तार करना होगा

Trending news