Bihar News: युवक को मोमोज़ खाने का चैलेंज लेना पड़ा मंहगा; हालत बिगड़ने के बाद अस्‍पताल में मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1780885

Bihar News: युवक को मोमोज़ खाने का चैलेंज लेना पड़ा मंहगा; हालत बिगड़ने के बाद अस्‍पताल में मौत

Momos Challenge Death: बिहार के गोपालगंज के एक युवक को ज्यादा मोमोज खाने की शर्त लगाना महंगा पड़ा. युवक ने दोस्तों के साथ शर्त लगाकर 150 मोमोज खा लिए. जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

 

Bihar News: युवक को मोमोज़ खाने का चैलेंज लेना पड़ा मंहगा; हालत बिगड़ने के बाद अस्‍पताल में मौत

Bihar Momos Death News: इंसान कभी-कभी कुछ ऐसी शर्तें लगा लेता हैं, जो उस पर न सिर्फ भारी पड़ती हैं, बल्कि जान के लाले पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के गोपालगंज में देखने को मिला. यहां अधिक मोमोज खाने की शर्त में एक युवक की जान चली गई. गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. ज्यादा मोमोज खाने की शर्त लगाना एक नौजवान को महंगा पड़ा. दरअसल 25 साल का मृतक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाता था. इसी दौरान इसकी अपनी दोस्तों से अधिक मोमोज खाने को लेकर शर्त लग गई.

मोमोज खाना पड़ा महंगा
बस फिर क्या था, शर्त जीतने की खातिर विपिन ने 150 मोमोज खा लिए. खाने के बाद वह अपने मोबाइल दुकान में पहुंचा, जहां उसकी हालत बिगड़ गई.आनन-फानन में उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. थावे के थाना इंचार्ज शशि रंजन कुमार ने बताया कि युवक की मौत जीत-हार की शर्त में मोमोज खाने के दौरान हुई. लेकिन, पुलिस हर पहलू से मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.मृतक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

परिवारजनों ने लगाया हत्या का आरोप
वहीं, दूसरी ओर मृतक के परिजन ने उसे जहर देकर मारने का अंदेशा जाहिर किया है. थावे थाना इंचार्ज ने बताया कि अभी तक थाने में परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है और अगर कोई शिकायत दर्ज कराई जाती हैं तो उस पर एक्शन लिया जाएगा. गोपालगंज ( सदर) एसडीपीओ प्रांजल ने कहा कि मामला बड़हरिया थाना क्षेत्र का है, क्योंकि ज्ञानी मोड़ सीवान के बड़हरिया थाने में आता है, इसलिए केस को बड़हिया ट्रांसफर कर दिया जाएगा. बहरहाल, पुलिस ने बताया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल सकेगा. फिलहाल जांच जारी है.

Watch Live TV

Trending news