Bihar News: मुजफ्फरपुर में नाबालिग से सामूहिक रेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1770844

Bihar News: मुजफ्फरपुर में नाबालिग से सामूहिक रेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Bihar News: बिहार के जिला मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपियों के तलाश में जुटी है. सभी आरोपी फरार हैं.

 

Bihar News: मुजफ्फरपुर में नाबालिग से सामूहिक रेप, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

Bihar News: बिहार के जिला मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur )  से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां पर अपने ही पहचान के लोगों ने धोखे से शराब पिलाकर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया. मामला मुजफ्फरपुर के थाना अहियापुर ( Ahiyapur police Station ) का है. पुलिस आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.  

पुलिस के अनुसार यह मामला अहियापुर थाना का है जहां पहचान के लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ विश्वासघात किया. जानकारी के अनुसार लड़की को घर से बुलाकर सुनसान खेत की ओर ले गया और युवक ने ठण्डा में नशीली शराब मिलाकर नाबालिग को पिला दी.

बेशुद्ध हालत में छोड़कर सभी आरोपी फरार
जब पीड़िता को नशा आया तो उसके बाद आरोपी ने अपने मित्रों को बुलाकर के बारी बारी से रेप किया और जब लड़की बेशुद्ध हो गई तो सभी आरोपी वहां से उसे उसी हालत में छोड़कर भाग गए.  

परिजनों ने मामला दर्ज कराया
घर वालों ने लड़की को बहुत खोजा लेकिन नहीं मिलने के कारण वो लोग वापस घर आ गए. और जब नाबालिग बेशुद्ध अवस्था से होश में आई तो वो घर आई. मां ने लड़की की स्थिति को देखा तो पूछने पर उसने सारी बात बताई जिसके बाद परिजनों ने थाना जाकर मामला दर्ज कराया

मशरूम का रोजान करें सेवन, शरीर को देंगे कई फायदे

पुलिस ने कहा
इस पूरे मामले पर पुलिस उप अधीक्षक राघव दयाल ( Raghav Dayal )  जो कि मुजफ्फरपुर ( Muzaffarpur Police ) नगर के हैं. अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले को लेकर पुलिस अपनी  से मामले की जांच कर रही है. और सभी आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर स्तर से छापेमारी कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पीड़िता नाबालिग को मेडिकल परीक्षण ( Medical Examination ) के लिए हॅास्पीटल भेज दिया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news