Bihar News: बारसोई गोलीकांड को लेकर सरकार पर बरसे 'JAP' अध्यक्ष पप्पू यादव, लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1822701

Bihar News: बारसोई गोलीकांड को लेकर सरकार पर बरसे 'JAP' अध्यक्ष पप्पू यादव, लगाए गंभीर आरोप

Katihar News: बारसोई गोलीकांड (Barsoi Firing) को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने सरकार को खुली चुनौती देते हुए न्यायिक जांच की मांग की. पूर्व सांसद ने पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद भी की.

 

 

Bihar News: बारसोई गोलीकांड को लेकर सरकार पर बरसे 'JAP' अध्यक्ष पप्पू यादव, लगाए गंभीर आरोप

Bihar News: बिहार के जिला कटिहार में बारसोई गोलीकांड (Barsoi Firing) को लेकर पूर्व सांसद व जाप ( Jan Adhikar Party ) अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. पूर्व सांसद ने इस गोलीकांड को लेकर जन आक्रोश सभा का आयोजन किया. उन्होंने इस दौरान गोलीकांड की न्यायिक जांच, समय से बिजली और फर्जी मुकदमा वापस लेने की मांग की. सरकार को खुली चुनौती देते हुए पप्पू यादव ने आगे कहा, अगर भीड़ ने गोली चलाई है तो उस आदमी को सामने लाया जाए. पूर्व सांसद ने कहा कि प्रशासन को बचाने के लिए आम नागरिक पर आरोप लगा रहे हैं, ये हम होने नहीं देंगे. 

कीवी का रोजाना करें इस्तेमाल, होंगे ये 10 बड़े फायदे

प्रशासन हाई कोर्ट के जज या CID से कराएं जांच- पप्पू यादव 
जाप अध्यक्ष ने आगे मांग करते हुए कहा कि 48 घंटे के अंदर एसडीओ, एसडीपीओ और थानाध्यक्ष को हटाया जाए. उन्होंने कहा मैं अपनी बात पर हमेशा कायम हूं कि गोली पुलिस ने चलाई है. अगर प्रशासन ने गोली नहीं चलाई है तो High Court के जज या फिर CID से जांच कराएं.  प्रशासन ने पूरे बारसोई में आतंक जैसा माहौल बना दिया है. जैसे लग रहा यहां कोई आतंकी आ गया है. 

SDO पर लगे आरोप का कराएंगे जांच- पप्पू यादव
जाप प्रमुख यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा मेरे द्वारा मांगी गई PWD के मैदान में सभा भी करने नहीं दिया और लोकतंत्र का अधिकार भी स्थानीय एसडीओ ने खत्म कर दिया. वहीं, पप्पू यादव ने उस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, हम उसकी भी जांच कराएंगे जो पूर्व में बारसोई SDO पर बच्चों से यौन शोषण का आरोप है. 

पप्पू यादव ने पीड़ित परिवार से मिलकर हर संभव मदद करने की बात कही और उन्होंने कहा न्याय दिला कर ही रहूंगा. और नियाज़ की बीवी को माली मदद भी दी गई.    

Trending news