मनीष सिसोदिया के घर समेत 21 जगहों पर CBI की रेड, डिप्टी CM बोले- 'तुम्हारी साजिशें तोड़ न सकेंगी'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1309308

मनीष सिसोदिया के घर समेत 21 जगहों पर CBI की रेड, डिप्टी CM बोले- 'तुम्हारी साजिशें तोड़ न सकेंगी'

CBI Raid Manish Sisodia's House: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर समेत दिल्ली एनसीआर में 21 जगहों पर सीबीआई रेड चल रही है. रेड को लेकर ट्वीट सिसोदिया ने ट्वीट किया और कहा- स्वागत है लेकिन तुम्हारी साजिशें तोड़ नहीं सकेंगी. 

File PHOTO

CBI Raid Manish Sisodia's House: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर शुक्रवार की सुबह सीबीआई ने छापा मार दिया है. बताया जा रहा है कि सीबीआई ने 21 जगहों पर एक साथ छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि तलाशी अभियान के दौरान सीबीआई की टीमें 21 स्थानों पर पहुंचीं, जिसमें सिसोदिया और एजीएमयूटी कैडर के 2012 बैच के आईएएस अधिकारी पूर्व आबकारी आयुक्त कृष्णा समेत चार लोक सेवकों के परिसर शामिल हैं.

दिल्ली के गवर्नर वीके सक्सेना ने नियमों के उल्लंघन और कुछ खामियों को लेकर केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति को लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. रेड के बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि सीबीआई का स्वागत है और सच्चाई सामने आएगी. उन्होंने ट्वीट्स में कहा कि हम सीबीआई का स्वागत करते हैं. जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके. अभी तक मुझ पर कई केस किए लेकिन कुछ नहीं निकला. इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा. देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता.

एक अन्य ट्वीट में सिसोदिया लिखते हैं,"ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं. इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें. हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं. कोर्ट में सच सामने आ जाएगा." सिसोदिया ने दिल्ली के एजुकेशन को लेकर बनाए गए गाने 'इरादा कर लिया है'  को शेयर करते हुए लिखा,"मुझे तुम्हारी साज़िशें तोड़ न सकेंगी. मैंने दिल्ली के लाखों बच्चों के लिए ये स्कूल बनाए है, लाखों बच्चों की ज़िंदगी में आई मुस्कान मेरी ताक़त है. तुम्हारा इरादा मुझे तोड़ने का है."

fallback


Raju Srivastava Brain Dead: जानें उस बीमारी के बारे में जिससे Raju Srivastava नहीं कर पर रहे रिकवरी, क्या होता है Brain Dead?

Trending news