10वीं की छात्रा से क्लासमेट ने किया रेप; आहत होकर छात्रा ने उठा लिया बड़ा कदम
Advertisement

10वीं की छात्रा से क्लासमेट ने किया रेप; आहत होकर छात्रा ने उठा लिया बड़ा कदम

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक लड़के ने लड़की से रेप किया. इसके बाद उसे लड़की के घर वालों ने पकड़ लिया. सदमे में आकर लड़की ने आत्महत्या कर ली.

10वीं की छात्रा से क्लासमेट ने किया रेप; आहत होकर छात्रा ने उठा लिया बड़ा कदम

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है कि छात्रा के स्कूल में पढ़ने वाला लड़का ही उसको ब्लैकमेल कर रहा था. परिजनों की गैरमौजूदगी में आरोपी ने छात्रा से रेप भी किया. इससे आहत होकर छात्रा ने जान दे दी. पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए आरोपी नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया है और उसे बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है.

लड़की के साथ किया रेप

मामला गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रविवार रात का है. 14 वर्षीय छात्रा एक स्कूल में 10वीं में पढ़ती थी. उसके पिता सेना में हैं और उनकी पोस्टिंग राजस्थान में है. छात्रा का भाई फिलहाल दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती है. रविवार को छात्रा की मां अपने बेटे के पास हॉस्पिटल में गई थी. घर पर सिर्फ दादा-पोती मौजूद थे. दादा भी कुछ देर के लिए पास के एक गांव में चले गए. परिजनों का आरोप है कि इस दौरान छात्रा का क्लासमेट घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: 

पकड़ा गया किशोर

छात्रा के दादा रविवार देर शाम को जब घर पर पहुंचे तो वहां पर 10-12 युवक मौजूद थे. वे छात्रा के सहपाठी किशोर को ढूंढते हुए वहां पर आए थे. इस दौरान वो किशोर उन्हें छत पर बने कमरे में मिल गया. वे उसे लेकर वहां से चले गए. इसके बाद छात्रा तनाव में आ गई. देर रात करीब दो बजे छत पर बने कमरे का दरवाजा बार-बार बज रहा था. दादा जब ऊपर पहुंचे तो उन्हें पोती कमरे में फांसी पर लटकी हुई मिली. छात्रा के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई. इस सामग्री को देखने के बाद ही उन्हें पता चला कि छात्रा से दुष्कर्म हुआ है.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

मसूरी क्षेत्र के एसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि सोमवार सुबह थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. किशोरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है. परिजनों की तहरीर पर मृतका के सहपाठी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी किशोर पुलिस हिरासत में है. उसे बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news