MCD Election: केजरीवाल ने दी '10 गारंटी', कहा- वादा कर रहा हूं, ज़रूर निभाऊंगा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1436031

MCD Election: केजरीवाल ने दी '10 गारंटी', कहा- वादा कर रहा हूं, ज़रूर निभाऊंगा

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनाव के तहत जनता से 10 वादे किए हैं. साथ ही कहा है कि मैं जो वादे कर रहा हूं वो जरूर निभाऊंगा

File PHOTO

MCD ELECTION: MCD चुनाव नज़दीक आ रहे हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी और भाजपा दोनों जनता को अपनी तरफ खींचने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हीं. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता को लुभाने के लिए 10 गारंटी दी हैं. उन्होंने कहा कि अगर नगर निगम चुनाव में आम आमदी पार्टी (AAP) की सरकार बनी तो दिल्ली को सुंदर बनाने के लिए 10 गारंटी को लागू करेंगे.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली को सुंदर बनाएंगे और कूड़े के पहाड़ खत्म करेंगे. साथ ही नए कूड़े के पहाड़ बनने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त MCD बनाएंगे. बिल्डिंग के नक्शे पास कराने की प्रक्रिया ऑनलाइन होगी. हर लेंटर पर पैसे देना बंद होगा. घर के निर्माण के लिए नियम लाएंगे, ब्लैक मेलिंग रोकेंगे. दिल्ली को आवारा पशुओं से निजात दिलाया जाएगा. नगर निगम की सड़कों को ठीक किया जाएगा.

fallback

केजरीवाल ने कहा कि 'आप' दिल्ली में पार्किंग के मसले का हल देगी. साथ ही सड़कों की मरम्मत कराने और एमसीडी स्कूलों व अस्पतालों में सुधार लाने का वादा करती है. उन्होंने आगे कहा 'आप' नगर निगम वर्कर्स को वक्त पर सेलरी देगी, ‘इंस्पेक्टर राज’ खत्म करेगी और सील हो चुकी दुकानों को खोलेगी.

भाजपा पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा अपने वादे पूरा करती है. भाजपा की नीयत सही नहीं है, वह ‘वचन पत्र’ जारी करती है और फिर पांच साल तक कुछ नहीं करती. भाजपा ने केंद्र से पैसा लाने, दिल्ली को कचरा मुक्त बनाने का वादा किया था लेकिन किया कुछ नहीं. उसे एमसीडी चुनावों में 20 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news