AIMIM नेता के आलीशान होटल पर चला CM योगी का बुलडोजर, कहा- मुसलमान होने की मिली सजा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1435650

AIMIM नेता के आलीशान होटल पर चला CM योगी का बुलडोजर, कहा- मुसलमान होने की मिली सजा

UP News: बरेली में AIMIM के नेता तौफीक प्रधान के होटल पर बुलडोजर कार्रवाई की गई है. उनका आरोप है कि उन्हें मुसलमान होने की सजा मिली है. 

 

AIMIM नेता के आलीशान होटल पर चला CM योगी का बुलडोजर, कहा- मुसलमान होने की मिली सजा

UP News: उत्तर प्रदेश में अवैध निर्माण के खिलाफ CM योगी की बुलडोजर कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में बरेली के AIMIM के नेता तौफीक प्रधान के आलीशान होटल पर बरेली विकास प्राधिकारण का बुलडोजर चला है. बुलडोजर ने तौफीक प्रधान के आलीशान होटल को कुछ ही घंटों में गिरा दिया.

क्यों गिराया गया होटल?

आरोप है कि तौफीन ने बाइपास के पास मौजूद 700  वर्ग मीटर जमीन पर दो मंजिला होटल बनवाया था लेकिन उन्होंने इसकी इजाजत नहीं ली थी. अफसरों के मुताबिक ग्रीन बेल्ट को ताक पर रख कर होटल की तामीर कराई गई. इसी ताल्लुक से कार्रवाई की गई.

भेजा गया था नोटिस 

अफसरों के मुताबिक असदुद्दीन ओवैसी के नेता तौफीक प्रधान को कई बार कानूनी नोटिस भेजा गया था जिसमें कहा गया था कि वह अवैध नर्माण को खुद गिरा लें, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इसके बाद बुलडोजर कार्रवाई की गई. 

यह भी पढ़ें: यूपी के बाद असम में मदरसों पर शिकंजा; देना होगा ब्यौरा, टीचर्स की होगी पुलिस वेरिफिकेशन

क्या है तौफीक का आरोप?

बुलडोजर कार्रवाई पर तौफीक ने कहा कि उन्हें मुसलमान होने की सजा मिली है. तैफीक प्राधान पहले विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं. इसके बाद वो लाइमलाइट में आए. 

बुलडोजर के साथ पहुंची थी प्राधिकरण की टीम

होटल गिरान के लिए बुलडोजर के साथ प्राधिकरण की टीम मौके पर पहुंची जहां देश रात होटल को गिराया गया. बताया जाता है कि होटल के ऊपरी हिस्से में बना बजा लोगों को अपनी ओर मुतवज्जा करता था. होटल गिराने के साथ ही यह बाज भी गिर गया. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news