Hathras Raod Accident: हाथरस में बस और लोडिंग वाहन में हुई टक्कर, 15 की मौके पर ही मौत, 18 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2418277

Hathras Raod Accident: हाथरस में बस और लोडिंग वाहन में हुई टक्कर, 15 की मौके पर ही मौत, 18 घायल

Hathras Raod Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक बस और लोडिंग वाहन के बीच हुई भीषण टक्कर 15 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. जबकि इस दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Hathras Raod Accident: हाथरस में बस और लोडिंग वाहन में हुई टक्कर, 15 की मौके पर ही मौत, 18 घायल

Hathras Raod Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक बस और लोडिंग वाहन के बीच हुई भीषण टक्कर 15 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. जबकि इस दर्दनाक हादसे में कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम रेस्क्यू मे जुट गई है. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को आनन-फानन में पास के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. वहीं, गंभीर रूप से घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

मौके पर ही हुई 12 लोगों की मौत
यह घटना हाथरस जिले में आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे (NH) पर चंदपा थाना क्षेत्र के भूस का नागला बाईपास पर मीताई गांव के पास हुई है. बताया जा रहा है कि यहां पर एक रोडवेज की बस और लोडिंग मैजिक गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 16 लोग घायल हुए हैं,  जबकि 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

डीएम-एसपी समेत मौके पर पहुंचे जिले के सीनियर अफसर
हादसे की खबर मिलते ही जिले के डीएम आशीष कुमार और एसपी निपुण अग्रवाल समेत कई सीनियर अफसर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि लोडिंग वाहन में करीब 30-35 लोग सवार थे, जो सासनी थाना क्षेत्र के मुकुंद खेड़ा से भोज खाकर वापस अपने घर खंदोली के सैमला गांव वापस लौट रहे थे. 

वहीं, बस के अंदर बैठे लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस इन सभी घायलों को भी इलाज के लिए भेज दिया है. डीएम आशीष कुमार ( Ashis Kumar IAS ) ने हॉस्पिटल में जाकर घायलों से हाल-चाल भी जाना और  डॉक्टर्स को सही स्वस्थ्य सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए.

मृतकों में कितने पुरुष, महिला और बच्चे शामिल हैं इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है. हालांकि, चश्मदीदों ने बताया कि मरने वालों में कई महिलाएं और बच्चे शामिल हैं.  

Trending news