Patna: बिहार के पूर्णिया में अपराधी बेखौफ, महिला नेता के गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचीं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1706093

Patna: बिहार के पूर्णिया में अपराधी बेखौफ, महिला नेता के गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचीं

Patna: बिहार के पूर्णिया में लगातार अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है.पूर्णिया जिले में नगर परिषद की अध्यक्ष संजना देवी उपर अपराधियों ने हमला कर दिया. जिसमें वह बाल बाल बच गईं.

Patna: बिहार के पूर्णिया में अपराधी बेखौफ, महिला नेता के गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचीं

Patna: बिहार के पूर्णिया में लगातार अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है.पूर्णिया जिले में नगर परिषद की अध्यक्ष संजना देवी उपर अपराधियों ने हमला कर दिया. जिसमें वह बाल बाल बच गईं.सभी अज्ञात अपराधी हथियार से लैस थे. हमला करने के बाद एक अपराधी ग्रामीणों की मदद से मौके पर पकड़कर जमकर धुनाई कर दी.बाकी हमलावर फरार हो गया.

नेत्री संजना देवी पूर्णिया जिले के बनमनखी विधान सभा में बनमनखी प्रखंड अध्यक्ष हैं.संजना देवी अपने परिवार के साथ शनिवार के रात में निजी वाहन से वह अपने बेटे और बहू के साथ एक अस्पताल में मेडिकल जांच कराकर लौट रही थी. जिसमें उसके साथ बेटे और बहू भी थे.

यात्रा के दौरान कुछ हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया.लेकिन इस हमले में बाल बाल बच गईं. हमलावरों में से एक हमलावर को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटाई कर दी. जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हूई है.हमलावर को गंभीर हालत में को पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. 

संजना देवी ने बताया कि जब मेरी एसयूवी बनमनखी में टीवीएस बाइक शोरूम पहुंची तभी बाइक सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने निशाना साधते हुए गोलियां चलानी शुरु कर दी. लगातार कई राउंड गोलियां हमलावरों ने चलाईं लेकिन गोलियां मिस हो गईं. 

ड्राइवर के मदद से अपराधी पर पाया काबू
फायरिंग करने के बाद हमलावर तेजी से भागने लगे. लेकिन ड्राइवर और कुछ स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पीछा कर के उनके बाइक में टक्कर मार दी. और उनहोंने बताया कि एसयूवी की चपेट में आने के बाद बाइक सवार जमीन पर गिर गया. चालक और बेटे ने स्थानीय निवासियों के साथ एक हमलावरों पर काबू पा लिया.और अन्य दो हमलावर भागने में कामयाब हो गया.पकड़े अपराधी को 
पुलिस को सौंप दिया. 

पुलिस ने क्या कहा
नमनखी अनुमंडल रेंज के एसडीपीओ उल्लाश कुमार ( SDPO Ullash Kumar ) ने कहा कि  स्थानीय निवासियों की मदद से हमने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.बाकी दो हमलावरों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द से जल्द हमलावर को पकड़  लिया जाएगा.

Trending news