AAP ने शुरू किया व्हाट्सएप अभियान; केजरीवाल की पत्नी ने पीसी कर कही ये बातें
Advertisement

AAP ने शुरू किया व्हाट्सएप अभियान; केजरीवाल की पत्नी ने पीसी कर कही ये बातें

Sunita Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वॉट्सऐप मुहिम शुरू की है और लोगों से अपने पति को हिमायत देने की अपील की है. केजरीवाल दिल्ली आबकारी पॉलिसी से जुड़े धनशोधन मामले में ED की हिरासत में हैं.

AAP ने शुरू किया व्हाट्सएप अभियान; केजरीवाल की पत्नी ने पीसी कर कही ये बातें

Aam Aadmi Party Campaign: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को एक वॉट्सऐप मुहिम शुरू की है और लोगों से अपने पति को हिमायत देने की अपील की है. केजरीवाल दिल्ली आबकारी पॉलिसी से जुड़े धनशोधन मामले में ED  की हिरासत में हैं. सुनीता केजरीवाल ने एक डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनके पति ने देश में सबसे बदउन्वान और तानाशाही ताकतों को चैलैंज दिया है. उन्होंने लोगों से अपने आशीर्वाद और दुआओं के जरिए से दिल्ली के सीएम की हिमायत करने को कहा है.

 

केजरीवाल के लिए मांगा समर्थन
सीएम की पत्नी ने एक वॉट्सऐप नंबर जारी करके कहा कि लोग आम आदमी पार्टी (AAP) के नेशनल कंवीनर के लिए अपने आशीर्वाद, दुआएं या अन्य कोई पैगाम भेज सकते हैं और वह अपने पति तक उन्हें पहुंचा देंगी. सुनीता केजरीवाल ने व्हाट्सएप के जरिए हिमायत मांगने के लिए लोगों से इमोशनल अपील की है. उन्होंने कहा, "आपने अरविंद को अपना भाई, अपना बेटा कहा है, क्या इस जंग में आप अपने भाई, अपने बेटे को हिमायत नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि, मुझे पूरा भरोसा है कि हम सब साथ मिलकर यह लड़ाई लड़ेंगे. आज से हम एक कैंपेन शुरू कर रहे हैं जिसका नाम है 'केजरीवाल को आशीर्वाद'. इस नंबर पर आप अपने अरविंद को अपना सपोर्ट और आशीर्वाद दे सकते हैं. 

 

1 अप्रैल तक बढ़ाई गई ED की हिरासत
केजरीवाल की पत्नी का कहना है कि कई माता और बहनों ने अपने अरविंद के लिए मन्नत मांगी है, आप चाहे तो वह भी लिख कर भेज सकते हैं. लोगों ने मुझे फोन कर बताया कि कई माता बहनों ने अरविंद केजरीवाल के लिए व्रत रखे हैं, आप यह सब बातें लिखकर इस व्हाट्सएप नंबर पर भेज सकते हैं. सुनीता का कहना है कि इसके अलावा भी अगर कुछ और बात आपको लिखकर भेजनी है तो वह भी आप इस नंबर पर भेज सकते हैं. एक-एक मैसेज उन तक पहुंचेगा. केजरीवाल की वाइफ ने कहा कि वह सबके मैसेज उनको जेल में देकर आएंगी. बता दें कि, केजरीवाल को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. बीते रोज कोर्ट ने केजरीवाल की ईडी की हिरासत को एक अप्रैल तक बढ़ा दिया है.

Trending news