Delhi NCR Rain: दिल्ली के खई इलाकों में बारिश, जानें मौसम विभाग ने क्या कहा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2310024

Delhi NCR Rain: दिल्ली के खई इलाकों में बारिश, जानें मौसम विभाग ने क्या कहा?

Delhi Rain: देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में आज बारिश देखने को मिल रही है. जिसकी वजह से कई इलाकों में ट्रैफिक स्लो हो गया है. मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में हल्की बूंदा बांदी का अंदेशा जताया है.

Delhi NCR Rain: दिल्ली के खई इलाकों में बारिश, जानें मौसम विभाग ने क्या कहा?

Delhi Rain: दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. आज सुबह राजधानी के लोगों को ठंडा मौसम देखने को मिला, क्योंकि शहर के कई इलाकों में भारी बारिश जारी है. बता दें, देश के अलग-अलग हिस्सों में मानसून दस्तक दे रहा है, और अब दिल्ली में लोगों को तेज गर्मी से राहत मिलने वाली है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में शहर के कई इलाकों में भारी बारिश देखी गई. राष्ट्रीय राजधानी के अन्य इलाकों में भी हल्की बारिश हुई. हालांकि आईएमडी ने दिल्ली में मानसून के आगमन की कोई तारीख की भविष्यवाणी नहीं की है, लेकिन यह आमतौर पर 27 से 29 जून के बीच राष्ट्रीय राजधानी में प्रवेश करता है।

नोएडा में भी बारिश

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) का हिस्सा नोएडा में भी भारी बारिश हुई है. राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार शाम को आसमान में बादल छाए रहे और कुछ इलाकों में हल्की बारिश हुई. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, शाम को पालम, आया नगर और रिज में 2.3 मिमी, 1.3 मिमी और 1.3 मिमी बारिश दर्ज की गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के मुताबिक बारिश की वजह से दिल्ली के कुछ इलाकों में ट्रैफिक स्लो हो गया है.

मौसम विभाग ने क्या कहा?

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने कहा कि पश्चिमी विक्षोभ की वजह से पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मौसम में उतार-चढ़ाव बना हुआ है, जो मोटे तौर पर उत्तरी अक्षांश पर चल रहा है. पीटीआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में दिल्ली में हल्की बारिश और बूंदाबांदी के साथ-साथ तेज हवाओं के साथ आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान लगाया है.

अलग-अलग जगहों में बारिश

आज दिल्ली समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश का अनुमान जताया गया है. केरल के कई इलाको में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है. इसके साथ ही मुंबई में भी बारिश होने का अनुमान जताया गया है. महाराष्ट्र के कई इलाकों में आज बारिश होने की उम्मीद है.

Trending news