Fire in Delhi: सदर बाज़ार इलाक़े में लगी आग; एक व्यक्ति की मौत, कारण जानने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1518542

Fire in Delhi: सदर बाज़ार इलाक़े में लगी आग; एक व्यक्ति की मौत, कारण जानने में जुटी पुलिस

Delhi Sadar Bazar Fire: दिल्ली के सदर बाज़ार इलाक़े में शनिवार की शाम को धमाके की ख़बर मिली. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटनास्थल पर दमकल विभाग के कई कर्मचारी पहुंचकर राहत और बचाव के कामों में जुट गए हैं. 

Fire in Delhi: सदर बाज़ार इलाक़े में लगी आग; एक व्यक्ति की मौत, कारण जानने में जुटी पुलिस

Delhi Sadar Bazar Fire: दिल्ली के सदर बाज़ार इलाक़े में शनिवार की शाम को धमाके की ख़बर मिली.जानकारी के अनुसार धमाका सदर बाज़ार में बनी नई पार्किंग के पास एक घर में हुआ है. घटनास्थल पर दमकल विभाग के कई कर्मचारी पहुंचकर  राहत और बचाव के कामों में जुट गए हैं. हालांकि कि दमकल विभाग को जो फोन आया था उसमें आग लगने की बात कही गई थी, लेकिन जब घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी पहुंचे तो वहां आग नहीं लगी थी, बल्कि किसी धमाके से पूरा मकान क्षतिग्रस्त था. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 
 
एक शख़्स की मौत 
आग लगने से एक शख़्स की मौत हो गई है जिसकी शनाख़्त बिहार के रहने वाले गुलाब के तौर पर हुई है, मृतक की उम्र 35 वर्ष बताई जा रहा है.वहीं एक दूसरा शख़्स ज़ख्मी हो गया है, जिसे उपचार के लिए हिंदूराव अस्पताल में दाख़िल करा दिया गया है. आस-पास के लोगों का कहना है कि धमाका इतना जोरदार था कि जैसे कोई गैस सिलेंडर फटा हो,हालांकि अभी तक दमकल के किसी ऑफिसर ने आधिकारिक तौर पर यह नहीं बताया है कि आखिर क्या धमाका होने की वजह क्या है.  फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और देखा जा रहा है कि कहीं मकान के मलबे में कोई दबा तो नहीं है. 

कारण जानने में जुटी पुलिस
दिल्ली के सदर बाजार में धमाका होने से इलाक़े में दहशत का माहौल है . कारण अभी साफ तौर पर सामने नहीं आया कि धमाका आखिर किस चीज़ से हुआ.फायर डिपार्टमेंट के अनुसार यह मामला बिल्डिंग ढहने का लग रहा है, क्योंकि साइट पर कोई आग या धुआं का ग़ुबार नज़र नहीं है, पुलिस और दमकल कर्मी विस्फोट का असल कारण जानने में लगे हुए हैं और आसपास के लोगों से इस बारे में जानकारी जुटा रहे हैं.मौक़े पर राहत और बचाव का काम जारी है.

 

Watch Live TV

Trending news