Dhruv Rathee on Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल के आरोपों पर ध्रुव राठी का बयान, कही ये बातें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2266791

Dhruv Rathee on Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल के आरोपों पर ध्रुव राठी का बयान, कही ये बातें

Dhruv Rathee on Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद अब यूट्यूबर ध्रुव राठी का बयान आया है. उन्होंने नाम लिए बिना कहा है कि अपराधी पीड़ित होने का नाटक कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर

Dhruv Rathee on Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल के आरोपों पर ध्रुव राठी का बयान, कही ये बातें

Dhruv Rathee on Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के जरिए दावा किए जाने के कुछ दिनों बाद लोकप्रिय यूट्यूबर ध्रुव राठी ने सोमवार को अपने खिलाफ "फर्जी आरोपों" को खारिज कर दिया. दरअसल स्वाति ने कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के जरिए उन पर किए गए कथित हमले पर वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्हें अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार के जरिए बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने ध्रुव राठी का भी नाम लिया था.

क्या बोले ध्रुव राठी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ध्रुव राठी ने बिना किसी का नाम लिए लिखा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई है और "अपराधी पीड़ित होने का नाटक कर रहे हैं". ध्रुव राठी ने लिखा,"मेरे खिलाफ फर्जी आरोप, रोजाना जान से मारने की धमकियां, अमानवीय अपमान, मुझे बदनाम करने के लिए समन्वित अभियान... अब तक मुझे इसकी आदत हो गई है."

अपराधी पीड़ित बनने की कर रहे हैं कोशिश

ध्रुव राठी आगे लिखते हैं,"विडंबना यह है कि अपराधी पीड़ित होने का नाटक कर रहे हैं. हर कोई जानता है कि इस सबके पीछे कौन है. वे मुझे चुप कराना चाहते हैं. लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है. 1 ध्रुव राठी को चुप कराओगे तो 1000 नए खड़े हो जायेंगे. जय हिंद,”

स्वाति मालीवाल का क्या है आरोप?

इससे पहले, स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी और उसके स्वयंसेवकों के जरिए उनके खिलाफ "चरित्र हनन" अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ध्रुव राठी के जरिए उनके खिलाफ "एकतरफा वीडियो" पोस्ट करने के बाद हालात और बिगड़ गए."

सोशल मीडिया पर शेयर किए स्क्रीनशॉट्स

अपने सोशल मीडिया पर अपमानजनक मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा, “मेरी पार्टी यानी आप के नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा चरित्र हनन, पीड़िता को शर्मसार करने और मेरे खिलाफ भावनाओं को भड़काने का अभियान चलाने के बाद, मैं बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. यह तब और बढ़ गया जब यूट्यूबर ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया.'

उन्होंने कहा कि आप उन्हें विभव कुमार के खिलाफ शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश कर रही है. मालीवाल ने आगे कहा कि उन्होंने ध्रुव राठी तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उनके कॉल और मैसेज को नजरअंदाज कर दिया. मालिवाल ने आगे लिखा,"यह शर्मनाक है कि उनके जैसे लोग, जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, अन्य आप प्रवक्ताओं की तरह काम कर सकते हैं."

विभव कुमार की गिरफ्तारी

13 मई को अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर स्वाति मालीवाल पर हुए कथित हमले के मामले में विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने 18 मई को गिरफ्तार किया था. अपनी शिकायत में, AAP सांसद ने आरोप लगाया था कि विभव कुमार ने उन्हें कई बार थप्पड़ मारे और लात मारी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुमार ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

Trending news