बुज़ुर्ग-विकलांग महिला का आरोप, बेटी को ढूंढने के नाम गाड़ी में डीजल भरवाती है पुलिस
Advertisement

बुज़ुर्ग-विकलांग महिला का आरोप, बेटी को ढूंढने के नाम गाड़ी में डीजल भरवाती है पुलिस

कानपुर के थाना चकेरी के तहत सनिगवां निवासी एक विकलांग-विधवा-बुज़ुर्ग की नाबालिग बेटी एक महीने पहले लापता हुई थी. जिसकी चकेरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी

बुज़ुर्ग-विकलांग महिला का आरोप, बेटी को ढूंढने के नाम गाड़ी में डीजल भरवाती है पुलिस

कानपुर: उत्तर प्रदेश में पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है. बताया जा रहा है कि कानपुर में एक विधवा महिला से उसकी गुमशुदा बेटी को ढूंढने के लिए पुलिस वाले गाड़ी में पेट्रोल-डीज़ल भरवाने के नाम पर पैसे वसूल करते हैं. हालांकि इतना कुछ करने के बावजूद महिला की बेटी नहीं मिली.

यह भी पढ़ें: "राम के नाम पर चंदा लेकर शाम को शराब पीते हैं BJP वाले", कांग्रेस नेता विवादित बयान

कानपुर के थाना चकेरी के तहत सनिगवां निवासी एक विकलांग-विधवा-बुज़ुर्ग की नाबालिग बेटी एक महीने पहले लापता हुई थी. जिसकी चकेरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और महिला ने अपने एक रिश्तेदार पर भी शक का इज़हार किया था लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी. जिसके बाद महिला सोमवार को कानपुर एसएसपी दफ्तर पहुंची और रो-रोकर डीआईजी-एसएसपी डॉक्टर से मदद की गुहार लगाई. 

यह भी पढ़ें: ...जब शादी समारोह में ममता बनर्जी ने जमकर किया डांस, देखिए Viral VIDEO

महिला ने बताया कि जब वो पुलिस चौकी जाती थी तो उसको पुलिस वालों की डांट का भी सामना करना पड़ता था. महिला ने यह भी बताया कि पुलिस ने बेटी को ढूंढने के नाम पर गाड़ी में डीजल डलवाने की बात कही, उसने जैसे-तैसे करके डीज़ल भी डलवा दिया. महिला अब तक करीब 10 से 12 हज़ार रुपये का डीज़ल पुलिस वालों की गाड़ी में डलवा चुकी है. महिला ने बताया वो लखनऊ में भी सीएम दफ्तर तक शिकायत के लिए गई थी लेकिन वहां से भी कुछ नहीं हुआ. महिला दुहाई सुनने के बाद एसएसपी दफ्तर से फौरन महिला की बेटी को ढूंढने की आदेश दिया गया. 

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं किशमिश, दूध और दही के जबर्दस्त फायदे, मर्दों के लिए है बहुत फायदेमंद

एसएसपी से ऑर्डर मिलने बाद कानपुर पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि संबंधित चौकी इंचार्ज को हटा दिया गया है और मामले की जांच के लिए विभागीय जांच के अहकामात दे दिए गए हैं. इस ट्वीट में कहा गया है कि थाना चकेरी पर मामला दर्ज है. लड़की की बरामदगी के लिए सीओ कैंट के निर्देशन में 4 टीमें गठित की गई हैं और चौकी इंचार्ज सनिगवां राजपाल सिंह को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें: दो बूंद लापरवाही की! महाराष्ट्र में पोलियो ड्रॉप की जगह बच्चों को पिला दिया सैनिटाइज़र

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news