मोटिवेशन स्पीकर विवेक बिंद्रा पर FIR दर्ज; पत्नी से मारपीट का है इल्जाम
Advertisement

मोटिवेशन स्पीकर विवेक बिंद्रा पर FIR दर्ज; पत्नी से मारपीट का है इल्जाम

Motivational Speaker Vivek Bindra: इसी साल 6 दिसंबर को उन्होंने यानिका से शादी की और 14 दिसंबर को उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ. कारोबारी विवेक बिंद्रा पर इल्जाम है कि उन्होंने बीवी से जमकर मारपीट की.

मोटिवेशन स्पीकर विवेक बिंद्रा पर FIR दर्ज; पत्नी से मारपीट का है इल्जाम

Motivational Speaker Vivek Bindra: मोटिवेशन स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ बीवी से मारपीट करने का केस दर्ज हुआ है. विवेक बिंद्रा यूट्यूबर और एक बड़े बिजनेस मैन भी हैं. इसी साल 6 दिसंबर को उन्होंने यानिका से शादी की और 14 दिसंबर को उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ. कारोबारी विवेक बिंद्रा पर इल्जाम है कि उन्होंने बीवी से जमकर मारपीट की. पुलिस का कहना है कि मुकदमें की जांच की जा रही है.  

विवेक बिंद्रा खुद को एक बिजनेस गुरु मानते हैं और अपने यूट्यूब चैनल पर लोगों को बिजनेस का हुनर सिखाते हैं. उनके कई यूट्यूब चैनल है. वो इन चैनलों पर लोगों को बिजनेस और मार्केटिंग के गुर सिखाते हैं. हालांकि, वो अक्सर किसी न किसी विवादों में घिरे रहते हैं. हाल में ही मुल्क के मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा और संदीप माहेश्वरी के बीच मतभेद चल रहा है. दोनों एक-दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं. दोनों वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर टिप्पणी कर रहे हैं. वहीं दोनों के फैन्स भी एक-दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड चला रहे हैं. 

संदीप महेश्वरी और विवेक बिंद्रा के बीच एक कथित स्कैम को लेकर शुरू हुआ है. दरअसल, 11 दिसंबर 2023 को संदीप माहेश्वरी ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था. इस वीडियों में उन्होंने बड़ा स्कैम एक्सपोज करने का दावा किया था. वीडियो में वो बिजनेस सिखाने के नाम पर हजारों रुपये एठने वाले लोगों के बारे में बात कर रहे थे. लोग बिजनेस के कोर्स को हजारों रुपये में खरीद रहे है. उन्होंने इसे एक बिग स्कैम बताया था. इसी को लेकर दोनों में मतभेद है. दोनों खुलकर एक दूसरे के चैलेंज कर रहे हैं. 

Zee Salaam Live TV

Trending news