Hardik Pandya Injury Update: पूरे वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पंड्या? रोहित ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1923446

Hardik Pandya Injury Update: पूरे वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पंड्या? रोहित ने दिया बड़ा अपडेट

Hardik Pandya Injury Update: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए. अब उनकी हेल्थ को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Hardik Pandya Injury Update: पूरे वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे हार्दिक पंड्या? रोहित ने दिया बड़ा अपडेट

Hardik Pandya Injury Update: हार्दिक पंड्या भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं. वह उमदा बॉलिंग के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाजी भी करना जानते हैं. हार्दिक पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ मैच में इंजर्ड हो गए थे, जिसकी वजह से वह अपना पहला ओवर पूरा नहीं डाल पाए. विराट कोहली ने उनकी बाकी बची गेंदें फेंकी, बता दें विराट ने करीब 6 साल बाद बॉलिंग की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक के घुटने में चोट आई है. अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है.

हार्दिक की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट

मैच के बाद हार्दिक पंड्या की चोट का स्कैन कराया गया, वह पूरे मैच ग्राउंड से बाहर रहे. अब उनकी हेल्थ को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का अपडेट आया है. रोहित का कहना है कि हार्दिक पंड्या को थोड़ी तकलीफ है, लेकिन फिक्र की कोई बात नहीं है. हम एक बार देखेंगे कि वह सुबह कैसा प्रदर्शन करते हैं. उसके बाद ही आगे की प्लानिंग की जाएगी. हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के लिए बड़े एसेट हैं, उन्हेंने इस वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्सन किया है और पांच विकेट लिए हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच

इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें खेलने का मौका मिला, और उन्होंने नाबाद 11 रन बनाए. बता दें टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया है. 51 रनों के गैप के साथ भारत ने 7 विकेट से इस मैच को अपने नाम किया. भारतीय क्रिकेट टीम प्वाइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर काबिज़ है. टीम अभी तक कोई भी मैच नहीं हारी है. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा ने 48 रन, शुभमन गिल ने 53 रन, विराट कोहली 103 रन जड़े.

अब देखना होगा कि पंड्या की इंजरी को लेक बीसीसीआई क्या कहता है. इसके बाद ही साफ हो पाएगा कि हार्दिक आगे के मैच खेल पाएंगे या नहीं. डॉक्टर्स की टीम जब तक उन्हें क्लियरेंस नहीं देती है तब तक वह मैच नहीं खेल पाएंगे.

Trending news