Badaun: हिन्दूवादी नेता प्रदीप कश्यप का गोली मारकर क़त्ल; जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Badaun: हिन्दूवादी नेता प्रदीप कश्यप का गोली मारकर क़त्ल; जांच में जुटी पुलिस

Pradeep Kashyap Shot Dead : बदायूं में हिन्दूवादी लीडर प्रदीप कश्यप को शनिवार की सुबह गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. प्रदीप कश्यप विश्व हिन्दू सेवा दल के जिलाध्यक्ष के तौर पर अपनी ज़िम्मेदारी अंजाम दे रहे थे.

Badaun: हिन्दूवादी नेता प्रदीप कश्यप का गोली मारकर क़त्ल; जांच में जुटी पुलिस

Pradeep Kashyap Shot Dead : बदायूं में हिन्दूवादी लीडर प्रदीप कश्यप को शनिवार की सुबह गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया. प्रदीप कश्यप विश्व हिन्दू सेवा दल के जिलाध्यक्ष के तौर पर अपनी ज़िम्मेदारी अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने उनकी लाश के पास से ही एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले राशन कोटे को लेकर उनका किसी से झगड़ा हुआ था. प्रदीप रात को घर से निकले थे, लेकिन फिर वो घर नहीं पहुंचे. उनकी सफ़ारी के पास ही कच्चे रोड पर उनकी लाश पड़ी मिला तो ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस और उनके परिजनों को दी. 

यह भी पढ़ें: UP Nagar Nikay Chunav 2022: यूपी नगर निकाय चुनाव के ऐलान में अभी होगी और देर, जानिए कितना लंबा हो सकता है इंतेज़ार

घटनास्थल से तमंचा बरामद
प्रदीप कश्यप बदायूं के मुसाझाग थाना इलाक़े के गिधौल गांव के रहने वाले थे. राशन कोटे की दुकान को लेकर उनका दो दिन पहले कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था. जानकारी के मुताबिक़, घर लौटते वक़्त एक सुनसान रास्ते में उनका गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया, हालांकि हत्यारे घटनास्थल पर ही तमंचा क्यों छोड़ गए, ये गुत्थी अभी नहीं सुलझी है. पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. वहीं प्रदीप कश्यप के घरवालों का इल्ज़ाम है कि झगड़े के दौरान लोगों ने प्रदीप कश्यप को एक दिन के अंदर ही अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

मुल्ज़िमीन की तलाश में जुटी पुलिस
इससे पहले कि घरवाले पुलिस में शिकायत दर्ज करते और पुलिस कुछ एक्शन लेती, उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया. प्रदीप कश्यप को क़त्ल करने के बाद हत्यारे गांव से फरार हो गए. कश्यप के परिवार वालों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस झगड़े के दौरान मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है और मुल्ज़िमीन की तलाश में जुट गई है. प्रदीप कश्यप की हत्या के बाद पूरे इलाक़े में दहशत का माहौल है और लोग जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं.

 

Watch Live Tv

Trending news