Muzzafarnagar News: मुस्लिम वकील ने खरीदा फ्लैट; पड़ोसी हिंदुओं ने कहा, "हम तुम्हें यहां रहने नहीं देंगे"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2422757

Muzzafarnagar News: मुस्लिम वकील ने खरीदा फ्लैट; पड़ोसी हिंदुओं ने कहा, "हम तुम्हें यहां रहने नहीं देंगे"

Muzzafarnagar News: मुजफ्फरनगर में एक हिन्दू बाहुल्य इलाके भरतीय कॉलोनी में एक मुस्लिम वकील नदीम ने घर खरीद था.  उन्होंने इस मकान को बैंक निलामी में खरीदा था. लेकिन हिन्दू संगठन इसका विरोध कर रहा है और कह रहा है कि यहां किसी भी मुस्लिम को नहीं रहने देंगे. प्रदर्शनकारियों ने घर में घुस कर वहां लगे पोस्टर बैनर को भी फाड़ दिया है.  

Muzzafarnagar News: मुस्लिम वकील ने खरीदा फ्लैट; पड़ोसी हिंदुओं ने कहा, "हम तुम्हें यहां रहने नहीं देंगे"

Muzaffarnagar News: यूपी के मुजफ्फरनगर शहर की हिंदू बाहुल्य भरतिया कॉलोनी में एक मुस्लिम शख्स को मकान खरीदना बहुत भारी पड़ गया है. हिन्दू संगठन ये कहते हुए विरोध कर रहा है कि यहां एक भी मुस्लिम का घर नहीं है. इसलिए यहां पर किसी भी मुस्लिम को रहने नहीं देंगे. हिन्दू संगठन का आरोप है कि यहां पर नमाज पढ़ी जा रही है. मामले की सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई है.  

दरअसल, मुज़फ्फरनगर के रहने वाले पेशे से एडवोकेट नदीम ने एक माह पहले बैंक द्वारा नीलाम किए गए मकान को खरीदा था, जो हिन्दू बाहुल्य इलाके नई मंडी के भरतिया कॉलोनी में है. जब इसकी सूचना स्थानीय हिन्दू संगठन को मिली तो उन्होंने इसका विरोध किया और घर में घुसकर वहां पर लगे पोस्टर बैनरों को फाड़ दिया. इतनी ही नहीं संगठन के लोगों ने कहा,   "हम यहां किसी मुसलमान को नही रहने देंगे , यहां सभी मजहब जाति के लोग रहेंगे लेकिन मुसलमान को नहीं रहने देंगे. अगर इस कॉलोनी में मुसलमान रहा तो हम पलायन करेंगे"

समाजिक संगठन चलाता है वकील
फिलहाल नदीम इस घर में अभी शिफ़्ट नहीं हुए है, क्योंकि वहां  पर रेनोवेशन का काम चल रहा है. काम कर रहे मज़दूरों के साथ भी हिन्दू संगठनों के लोगों ने दुर्व्यवहार किया. बताया जा रहा है कि एडवोकेट नदीम सामाजिक संगठन चलाते हैं और संगठन के लिए घर के एक हिस्से में उन्होंने बैनर लगाकर दफ़्तर बना दिया है.  लेकिन हिंदू संगठनों के लोगों ने का कहना है कि नदीम झूठ बोल रहा है वो "मदरसा खोलने की तैयारी" कर रहा. 

यह भी पढ़ें:- संजौली में भारी संख्यां में पुलिस बल तैनात,डीजीपी अतुल वर्मा ने बताई ये वजह

पुलिस ने क्या कहा?
हालांकि, मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने इस मामले को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन  हिन्दू संगठनों की मांग है कि अगर इस मकान को खाली नहीं कराया गया तो हम इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे. 

 

   

Trending news