राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 7 लोग जिंदा जले
Advertisement

राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 7 लोग जिंदा जले

Sikar Road Accident: राजस्थान के सीकर जिले में भीषण सड़क हादसे में 7 लोग जिंदा जल गए. मरने वाले लोगों की पहचान नहीं हुई है.  हाईवे पर हुए इस भयावह घटना के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

राजस्थान के सीकर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार की टक्कर में 7 लोग जिंदा जले

Sikar Road Accident: राजस्थान के सीकर जिले में आज भीषण सड़क हादसा हो गया. जयपुर-बीकानेर नेशनल हाईवे पर एक कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी. जिसके कारण दोनों गाड़ियों में जबरदस्त धमाका हुआ और आग लग गई. आग ने चंद मिनटों में दोनों वाहनों को जलाकर खाक कर दिया. इसमें सवार सात लोग जिंदा जल गए. हाईवे पर हुए इस भयावह घटना के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. 

जानकारी के मुताबिक मरने वाले लोगों में तीन महिलाएं, दो पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. वहीं, स्थानीय पुलिस ने बताया कि दिल को दहला देने वाली यह घटना रविवार को दोपहर में हुई है.

पुलिस सब-इंस्पेक्टर (फतेहपुर सर्किल) रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि कार में सवार सात लोग सालासर बालाजी मंदिर से हिसार की तरफ जा रहे थे कि फतेहपुर कोतवाली थाना इलाके के आर्शीवाद पुलिया के पास कार ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई.अफसर ने बताया कि कार सवार लोग उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले थे.

 उन्होंने बताया कि आग लगने से कार के दरवाजे नहीं खुल पाये और कार में सवार तीन महिलाओं, दो बच्चे और दो पुरुष की जलकर मौत हो गई. अफसर ने बताया कि मरने वालों की पहचान की कोशिश की जा रही है. 

चश्मदीदों ने बाताया कि आग इतनी भीषण थी कि वक्त रहते हुए भी हम लोग कुछ नहीं कर पाए. वहीं, हादसे की खबर मिलते ही फतेहपुर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके  तुरंत फायर बिग्रेड भी पहुंची लेकिन तब तक दोनों गाड़ियां पूरी तरह जल चुकी थी. इस दर्दनाक हादसे की खबर को सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी, हालांकि पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया.

 

Trending news