गाजियाबाद में घने कोहरे की चपेट में आया एक शख्स; घंटो तक गाड़ियों ने रौंदा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2064525

गाजियाबाद में घने कोहरे की चपेट में आया एक शख्स; घंटो तक गाड़ियों ने रौंदा

गाजियाबाद में NH9 हाईवे  पर एक हिट-एंड-रन घटना में, एक अज्ञात व्यक्ति का शरीर कई कारों द्वारा कुचले जाने के बाद गंभीर रूप से क्षत-विक्षत हो गया था. व्यक्ति  की पहचान करने के प्रयास जारी हैं, पुलिस टीमें आसपास के गांवों और कॉलोनियों का दौरा कर रही हैं.

गाजियाबाद में घने कोहरे की चपेट में आया एक शख्स; घंटो तक गाड़ियों ने रौंदा

सोमवार रात घने कोहरे के बीच गाजियाबाद के  NH9 हाईवे  पर एक दर्दनाक हिट-एंड-रन की घटना सामने आई, जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. इतना ही नही व्यक्ति के ऊपर कई गाड़ियां कई घंटो तक गुजरती रहीं जिससे उसका  शरीर गंभीर रूप से क्षत-विक्षत हो गया. सोमवार सुबह करीब 10 बजे राहगीरों ने सड़क पर खून देख कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस का कहना था कि व्यक्ति का  शव कई बार कुचले जाने की वजह से पहचान से परे क्षत-विक्षत होगया है,और अभी तक यह स्पष्ट नहीं  हो पाया है कि मृतक पुरुष था या महिला. इतना ही नही पुलिस ने यह भी बताया कि उन्हें व्यक्ति के शरीर के केवल कुछ हिस्से ही मिले हैं और उन्हें  पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

आपको बता दें पुलिस और एनएचएआई की क्विक रिस्पांस टीमों सहित अधिकारियों को मर्त व्यक्ति के बिखरे हुए शरीर के हिस्सों का पता लगाने में एक घंटा लग गया. निष्कर्षों में फटे कपड़े, खून के धब्बे, हड्डियां और कुछ उंगलियां थीं. पीड़ित की पहचान करने के प्रयास लगातार जारी हैं, पुलिस टीमें आसपास के गांवों और कॉलोनियों का दौरा कर रही हैं. पहचान में सहायता के लिए दर्ज की गयी  गुमशुदगी की रिपोर्ट की भी जांच की जा रही है. जांचकर्ताओं को संदेह है कि सड़क पार करने का प्रयास करते समय पीड़ित को किसी वाहन ने टक्कर मार दी थी और  घने कोहरे और खराब दृश्यता के कारण शव कई घंटों तक सड़क पर ही  पड़ा रहा और तभी  कई वाहनों ने उसे कुचल दिया हो.

हिट-एंड-रन घटना के जवाब में, एनएचएआई ने एक शिकायत दर्ज की है, और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत दर्ज की गई है. गाजियाबाद पुलिस ने यह भी कहा कि वे व्यक्ति की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी स्कैन कर रहे हैं.आपको बता दें कि सोमवार दिल्ली एनसीआर में इस मौसम का सबसे बुरा कोहरा देखने को मिला

Trending news