Hyderabad: बाइक पर महिला सिक्योरिटी गार्ड का यौन शोषण, घर जाने लिए की थी बुक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2392952

Hyderabad: बाइक पर महिला सिक्योरिटी गार्ड का यौन शोषण, घर जाने लिए की थी बुक

Hyderabad: हैदराबाद में सेक्शुअल हैरेसमेंट का मामला सामने आया है. यहां एक महिला गार्ड के साथ एक ऊबर ड्राइवर ने बदसलूकी की है. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला

Hyderabad: बाइक पर महिला सिक्योरिटी गार्ड का यौन शोषण, घर जाने लिए की थी बुक

Hyderabad: महाराष्ट्र के बदलापुर के बाद अब हैदराबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसके बाद महिलाओं की सिक्योरिटी को लेकर फिक्र में और इज़ाफा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंजारा हिल्स में एक 23 साल की महिला को उसके कैब ड्राइवर के ज़रिए सैक्शुअली हैरेस किया गया.

कैब में सेफ नहीं है महिलाएं

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता पीवीआर सिनेमा (इरम मंज़िल) में एक सिक्योरिटी गार्ड है, 18 अगस्त की रात को अपनी घर लौट रही थी. इसी दौरान यह घटना हुई है. इस मामले में पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने काम के बाद रात 11:35 बजे इरम मंज़िल से सनथनगर के लिए उबर बाइक बुक की थी. उबर बाइक टैक्सी सवार, जिसकी पहचान राकेश के तौर पर हुई है, उसने महिला को उस जगह से पिक किया और फिर बाइक की सवारी के दौरान उसके साथ दुर्व्यवहार किया. राकेश ने कथित तौर पर उसे अनुचित तरीके से छुआ और उबर की सवारी के दौरान उसे अश्लील वीडियो दिखाए.

बाइक लेकर भागा शख्स

अपने घर के पास पहुंचकर उसने आस-पास के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, जो उसकी मदद के लिए आए. इस पर आरोपी उबर सवार ने बाइक रोकी और पीड़िता बाइक से उतर गई. इससे पहले कि आसपास के लोग उसे पकड़ पाते, वह बाइक पर बैठकर भाग गया. बंजारा हिल्स पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और संदिग्ध उबर सवार राकेश की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

बता दें, इससे पहले ठाणे के बदलापुर में दो नर्सरी के छात्राओं के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था. स्कूल में सफाई करने वाले शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने रेल भी रोकी थी. 

 

Trending news