तलाक की अर्ज़ी के बाद पहली बार IAS टॉपर टीना डाबी ने शेयर की पोस्ट, जानिए क्या किया साझा
Advertisement

तलाक की अर्ज़ी के बाद पहली बार IAS टॉपर टीना डाबी ने शेयर की पोस्ट, जानिए क्या किया साझा

टीना ने 'ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक' किताब के बारे में बताया है. उन्होंने बताया,मेरे एक दोस्त ने यह किताब पढ़ने के लिए कहा था और यह किताब इस साल मेरे लिए सबसे अच्छी किबात साबित हुई है.

फोटो: टीना डाबी इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: आईएएस टॉपर रहे टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी अब टूटने के दिहाने पर है. इसके लिए टीना डाबी ने अदालत में तलाक की अर्ज़ी लगा दी है. तलाक की अर्ज़ी के बाद टीना डाबी ने पहली बार सोशल मीडिया पर खुद के ज़रिए पढ़ी गई कुछ किताबों का ज़िक्र किया है. उन्होंने लिखा,"मैंने कुछ महीनों में कई किताबें पढ़ी. किताबें पढ़ने के बाद बाद अपने खयाल एक पन्ने पर लिखे हैं. इसके साथ ही मैंने ऐसे अंश चुने हैं जो मुझे अच्छे लगे. उम्मीद है कि आप इसे पढ़ने में उतना ही लुत्फ लेंगे, जितना मैंने लिया."

यह भी पढ़ें: शादीशुदा मर्द कर लें किशमिश और शहद से दोस्ती, एक नहीं अनेक हैं फायदे

टीना ने 'ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक' किताब के बारे में बताया है. उन्होंने बताया,'मेरे एक दोस्त ने यह किताब पढ़ने के लिए कहा था और यह किताब इस साल मेरे लिए सबसे अच्छी किबात साबित हुई है. टीना ने अपनी पोस्ट में इस किताब के एक भी लिखा,"अगर कोई आदमी अपनी परिस्तिथियों पर विजय या क़ाबू नहीं पाता तो वो उन परिस्तिथियों द्वारा क़ाबू/ वश में कर लिया जाता है." इसके अलावा उन्होंने इस किताब की रेटिंग 10/10 है. कहा जा रहा है टीना ने पुस्तक की समीक्षा के ज़रिए अपनी ज़िंदगी में आई तब्दीली को कहने की कोशिश की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

साल 2018 में हुई थी शादी
बता दें कि साल 2018 में दोनों की शादी काफी चर्चित रही थी. यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही टीना ने अप्रैल 2018 में अतहर से शादी की थी और पिछले महीने 20 नवंबर को टीना डाबी ने तलाक की अर्ज़ी दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम आगे साथ नहीं रह सकते. ऐसे में अदालत हमारी शादी को शून्य घोषित करें. 

यह भी पढ़ें: जानिए क्या हैं किसानों से जुड़े तीन कानून और क्यों इतने दिनों से विरोध में डटे हैं किसान?

ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी थी नज़दीकियां
कश्मीर के अतहर ने यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं. कहा जाता है कि दोनों की नजदीकियां ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी थीं. टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं. कहा जाता है कि दोनों की नजदीकियां ट्रेनिंग के दौरान बढ़ी थीं.

यह भी पढ़ें: 200 रुपये में लीज़ पर ली ज़मीन ने किसान बनाया रातोंरात लखपति

Zee Salaam LIVE TV

Trending news