इमरान खान ने 'बेशर्म' मंत्री को सौंपा गृह मंत्रालय, कभी खुद ने ही कहा था 'लोटा'
Advertisement

इमरान खान ने 'बेशर्म' मंत्री को सौंपा गृह मंत्रालय, कभी खुद ने ही कहा था 'लोटा'

पाकिस्तानी सहाफी (पत्रकार) नायला इनायत (Naila Inayat) ने इमरान खान के कुछ पुराने वीडियो ट्वीट करके उन पर तंज़ कसा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपनी बेमतलब की बयानबाज़ी और मसखरे पन के लिए पहचाने जाने वाले पाकिस्तान की मंत्री शेख रशीद को इमरान खान ने एक अहम मंत्रालय सौंपा दिया है. जबकि एक वक्त था जब खुद इमरान खान उनकी बुराइयां करते थे. चौथी बार कैबिनेट में किए इस बदलाव के लेकर इमरान खान की सोशल मीडिया पर खूब मज़ाक उड़ रही है. दरअसल इमरान खान ने अपने बड़बोले मंत्री शेख रशीद को गृह मंत्रालय सौंपा है. 

यह भी पढ़ें: शिवसेना एमपी पर लगा Sexual Harassment का इल्ज़ाम, जानें पूरा मामला

पाकिस्तानी सहाफी (पत्रकार) नायला इनायत (Naila Inayat) ने इमरान खान के कुछ पुराने वीडियो ट्वीट करके उन पर तंज़ कसा है. एक वीडियो में इमरान शेख रशीद अहमद को बेशर्म कहते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि एक रैली के दौरान इमरान खान कहते हैं, 'शेख रशीद जैसा बेशर्म आदमी मैंने कभी नहीं देखा. रशीद को तो मैं अपना चपरासी भी न बनाऊं.'

वहीं एक दूसरा वीडियो डिबेट शो का है, जिसमें इमरान और रशीद शामिल दोनों शामिल हैं. डिबेट के दौरान इमरान कहते हैं, 'रशीद आप कामयाब राजनेता हैं? मैं टीवी पर कहता हूं कि अल्लाह मुझे शेख रशीद जैसा कामयाब नेता कभी न बनाए, इससे अच्छा है कि मैं असफल रहूं.' यही नहीं, वह रशीद को 'लोटा' भी कहते हैं, जो सत्ता के हिसाब से पाला बदल लेता है. इसके जवाब में रशीद उन्हें मामूली कप्तान कहकर खिताब करते हैं.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news