गर्भवति महिला करती थी 17 साल के लड़के से प्रेम; फिर नाबालिग ने उठा लिया यह भयानक कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1242965

गर्भवति महिला करती थी 17 साल के लड़के से प्रेम; फिर नाबालिग ने उठा लिया यह भयानक कदम

Ayodhya News: अयोध्या में एक नाबालिग लड़के ने परेशान होकर एक भयानक कदम उठा लिया है. दरअसल एक गर्भवति सरकारी टीचर का नाबालिग के साथ एक्सट्रामेरिटल अफेयर था, और लड़का इस रिश्ते से अलग होना चाहता था.

गर्भवति महिला करती थी 17 साल के लड़के से प्रेम; फिर नाबालिग ने उठा लिया यह भयानक कदम

Ayodhya News: अयोध्या से एक हैरानी भरा मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक सरकारी स्कूल की गर्भवति शिक्षा की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. जिसके 1 महीने बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिस लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उसकी उम्र 17 साल है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिक्षिका का आरोपी के साश एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर था. पुलिस के मुताबिक लड़का रिश्ता खत्म करना चाहता था, लेकिन शिक्षिका उस पर इसे जारी रखने का दबाव डाल रही थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस के अधिकारी ने रविवार को जानकारी दी कि नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जुवेनाइ जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा. पुलिस के मुताबिक शिक्षिका सुप्रिया वर्मा अंबेडकरनगर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के पठानपुर अतरौली की रहने वाली थीं और बीकापुर तहसील क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में पढ़ाती थीं. लेकिन वह अपने पति और मां के साथ अयोध्या में रह रहीं थीं.

1 जून को हुई थी हत्या

पांच महीने की गर्भवति सुप्रिया वर्मा की 1 जून दोपहर के वक्त अयोध्या की श्रीराम कॉलोनी में धारदार मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के वक्त सुप्रिया घर पर अकेली थी. पुलिस ने बताया कि महिला को एक 17 साल के लड़के के साथ प्रेमप्रसंग था और वह चाहती थी कि लड़का इस रिश्ते को जारी रखे. जिसको लेकर वह उस पर लगातार दबाव बना रही थी.

पुलिस ने न्यूज एजेंसी को बताया कि नाबालिग लड़का अपने रिश्ते को बाहर नहीं लाना चाहता था. क्योंकि लड़के को लगता था कि उसकी समाज और परिवार में उसकी प्रतिष्ठा खराब हो जाएगी. लेकिन महिला लगातार लड़के पर दबाव बना रही थी. जिस से लड़का काफी परेशान हुआ और उसने घर में घुस कर महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी. 

हत्या को बनाया चोरी की घटना

जिसके बाद लोगों का ध्यान हटाने के लिए लड़के ने इस पूरी घटना को चोरी की शक्ल देने की कोशिश दी. उसने अलमारी से 50 हजार रुपये नकद और दूसरी कीमती समान को निकाल लिया. पुलिस ने बताया कि उन्हें घटनास्थल से एक शर्ट मिली थी जिसकी वजह से उन्हें सुराग मिला. क्योंकि वह शर्ट मृतक के पति की नहीं थी. इस शर्ट के जरिए ही जांच को एक नई दिशा मिली.

Trending news