Kerala: जेब में अचानक फट गया फोन, मुश्किल से बच पाई जान- Video
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1701522

Kerala: जेब में अचानक फट गया फोन, मुश्किल से बच पाई जान- Video

Kerala: राज्य में मोबाइल फटने का तीसरा मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स एक चाय की दुकान पर बैठा है.

Kerala: जेब में अचानक फट गया फोन, मुश्किल से बच पाई जान- Video

Kerala: Thrissur राज्य से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स के फोन में अचानक आग लग गई. इस हादसे में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. इस पूरे हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें इस शख्स का मोबाइल फोन आग लगते हुई दिख रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें ये राज्य में तीसरा मामला है.

केरल के थरीसुर में फटा मोबाइल

रिपोर्ट्ल के अनुसार ये शख्स मोबाइल के दुकान पर बैठा था इसी दौरान ये हादसा हुआ. आप वीडियो में देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स एक दुकान पर बैठा है. इसी दौरान उसके मोबाइल फोन में आग लग जाती है. आग कुर्ता भी पकड़ लेता है. जैसे-तैसे करके ये शख्स मोबाइल को जेब से बाहर निकालता है. इसके बाद दुकानदार इसपर पानी डाल देता है.

शख्स नहीं आई चोट

रिपोर्ट्स के अनुसार इस हादसे में इस शख्स को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस इस शख्स के पास पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. इस शख्स ने बताया कि उसने ये मोबाइल फोन 1 हजार रुपये का एक साल हले खरीदा था. ये एक फीचर फोन था. अभी तक इस मोबाइल फोन में किसी तरह की कोई दिक्कत पेश नहीं आई थी.

इससे पहले आ चुके हैं दो मामले

आपको बता दें पिछले हफ्ते एक ऐसा ही मामला Kozhikode शहर से पेश आया था. जहां एक आदमी ने अपनी ट्राउजर की जेब में मोबाइल फोन रखा हुआ था और अचानक फोन फट गया. इस हादसे में इस शख्स को काफी चोट आई थी. वहीं इससे पहले 24 अप्रैल को एक 8 साल की बच्ची का मोबाइल फोन फटने से निधन हो गया था.

Trending news