Pakistan News: इमरान खान के मुखालिफीन ने SC को घेरा, 7000 PTI वर्कर्स जेल में बंद
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1696873

Pakistan News: इमरान खान के मुखालिफीन ने SC को घेरा, 7000 PTI वर्कर्स जेल में बंद

Pakistan News: पाकिस्तान में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. इमरान खान को जमानत मिलने के बाद उनके मुखालिफीन ने सुप्रीम कोर्ट का घेराव कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर

Pakistan News: इमरान खान के मुखालिफीन ने SC को घेरा, 7000 PTI वर्कर्स जेल में बंद

Pakistan News: पाकिस्तान में हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. इमरान खान हिमायती भीड़ और उनकी मुखालिफत करते लोग सड़कों पर हैं. इमरान खान को जमानत मिलने के बाद उनके मुखालिफीन सड़कों पर आ गए हैं और सुप्रीम कोर्ट का घेरान कर लिया है. कई लोगों ने वहीं अपना कैंप बना लिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से ही पाकिस्तान में लगातार सड़कों पर बवाल हो रहा है. पाकिस्तान में मुस्लिम लीग नवाज और कई अन्य पार्टियों की गठबंधन की सरकार है.

इमरान की पार्टी के 700 हजार कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

आपको जानकारी के लिए बता दें पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी के 7 हजार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मसले को लेकर पीटीआई की ओर से ट्वीट किया गया- "करीब 7000 पीटीआई वर्कर्स, नेताओं और महिलाओं को जेल में डाला गया है. सुरक्षा एजेंसियां सुप्रीम कोर्ट पर कब्जा करने और संविधान को खत्म करने में गुंडों की मदद कर रही हैं. सभी शांतिपूर्ण विरोध के लिए तैयार रहें, क्योंकि एक बार संविधान और सुप्रीम कोर्ट के तबाह हो जाने के बाद, पाकिस्तान के ख्वाब का खात्मा हो जाएगा."

 

किन लोगों को किया गिरफ्तार

जिन पीटीआई नेताओं को पाकिस्तान पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें शाह महमूद कुरैशी, असद उमर, फवाद चौधरी, शिरीन मजारी, जमशेद चीमा, मलीका बुखारी, आलिया हमजा जैसे कई बड़े नाम शामिल है.

"पीटीआई को कुचल रही है आर्मी"

इमरान खान ने आरोप लगाया है कि आर्मी उनके पार्टी को कुचलने पर आमदा है. ये बात उन्होंने दो दिन पहले मुल्क से खिताब के दौरान कही है. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि आर्मी की वजह से उठाए जा रहे कदम के कारण देश आपदा की कगार पर आ चुका है. ज्ञात हो कि देश इस वक्त बुरे हालातों से जूझ रहा है. देश  में खाने पीने ती चीजें महंगी हो गई हैं. वहीं फोरेन रिजर्व भी खत्म होने वाला है.

Trending news