Udaipur Murder को अशोक गहलोत ने बताया आतंकी घटना; कही ये बातें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1238506

Udaipur Murder को अशोक गहलोत ने बताया आतंकी घटना; कही ये बातें

Udaipur Murder: उदयपुर हत्याकांड को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने इस घटना को आतंकी घटना बताया है. उन्होंने कहा कि रात भर में इस केस के बारे में पता लगा लिया गया.

Udaipur Murder को अशोक गहलोत ने बताया आतंकी घटना; कही ये बातें

Udaipur Murder: उदयपुर की घटना को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि यह घटना आतंकवाद से संबंधित घटना थी. अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडया अकाउटं पर ट्वीट किया- उदयपुर की घटना ने पूरे मुल्क को हिलाकर रख दिया. जिस तरीके से मर्डर किया गया वह एक जघन्य अपराध है. हमने तेजी से कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को पकड़ लिया है. SOG ATS को केस दिया गया जिसके बाद रातभर में यह पता लगा लिया गया यह मामला अंतर्राष्ट्रीय संगठनों से जुड़ा हुआ है. इसके मायने होते हैं कि यह आतंकवाद से संबंधित घटना है.

UAPA की धाराओं के तहत मामला दर्ज

सीएम ने कहा यह कोई दो धर्मों के बीच होने वाली घटना नहीं है. आरोपियों के खिलाफ UAPA की धाराओं के अनुसार केस दर्ज किया गया है. राज्य सरकार की तरफ से इस मामले में तत्काल कार्रवाई की गई है. कल मैंने सभी राजनैतिक पार्टियों के नेताओं के साथ मीटिंग की तो उन्होंने एक ही स्वर में इस बात की तारीफ की है.

अब मामले की जांच करेगी एसआईटी

अब इस मामले को एनआईए ने ले लिया है और एसओजी उन्हें पूरा सहयोग करेगी. क्योंकि एटीएस का दायरा बड़ा होता है. वह हर तरह से जांच कर अपराधी और अपराध की तह तक पहुंचने की कोशिश करती है. मुझे उम्मीद है कि एनआईए जितनी जल्दी हो उतनी जल्दी इनको सजा दिलाए. इस घटना को लेकर देश का हर नागरिक चाहता है कि जल्द कार्रवाई हो और जल्द सजा मिले.

अशोक गहलोत ने कहा कि यह कोई आपस में धर्म का झगड़ा नहीं है. जो विभिन्न जिलों में बंद का ऐलान हुआ है उस से और दरार पैदा होती है, इसकी कोई जरूरत नही हैं. उन्होंने कहा जब एक आतंकवाद का लिंक मिल गया, उसके बाद इसकी आलोचना शभी धर्मों ने की है. उसी रूप में इसे लेना चाहिए. कोई धरणा प्रदर्शन की ज़रूरत नहीं है शांती बनाएं रखें.

Zee Salaam Live TV

Trending news