2021 की तरह रद्द होगा IPL 2022? तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले
Advertisement

2021 की तरह रद्द होगा IPL 2022? तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

Covid 19 in Delhi Capitals: मिशेल मार्श के अलावा जिन दो अन्य का टेस्ट पॉजिटिव आया है उनमें टीम के चिकित्सक अभिजीत साल्वी और टीम का मालिशिया शामिल है. अन्य सभी खिलाड़ियों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आयी है.

File Photo

IPL Covid 19: आईपीएल 2022 पर भी कोरोना का साया नजर धीरे-धीरे बढ़ने लगा है. दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है. आस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श कम से कम 10 दिन तक टीम से बाहर रहेंगे क्योंकि दिन भर में तेजी से बदलते घटनाक्रम में उनका कोविड-19 के लिये किया गया दूसरा आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है.उनके अलावा दिल्ली के सहयोगी स्टाफ के दो मेंबर का परीक्षण पॉजिटिव आया है जिससे टीम में पॉज़िटिव स्टॉफ की तादाद चार हो गयी है.

मिशेल मार्श के अलावा जिन दो अन्य का टेस्ट पॉजिटिव आया है उनमें टीम के चिकित्सक अभिजीत साल्वी और टीम का मालिशिया शामिल है. अन्य सभी खिलाड़ियों की आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. कुछ दिन पहले टीम फिजियो पैट्रिक फरहार्ट को कोरोना वायरस से पॉज़िटिव पाए गए थे. जिसके बाद वह क्वॉरंटीन में हैं. 

देखिए VIDEO: एक केकड़े ने आधा दर्जन से ज्यादा बंदरों का बनाया उल्लू, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अफसरों ने सोमवार को न्यूज एजेंसी से बताया, ‘‘ मिशेल मार्श की पहली आरटी-पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी लेकिन उनकी दूसरी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उनके अलावा अन्य सभी खिलाड़ियों की आरटी-पीसीआर जांच का नतीजा नेगेटिव रहा. दिल्ली और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को होने वाले आईपीएल मैच को कोई खतरा नहीं है.’’ 

यह भी पढ़ें: मुनव्वर फारूकी की मां ने तेजाब पीकर की खुदकुशी, खौफनाक से कांप उठे Lock Upp के सभी लोग

इससे पहले बीसीसीआई के एक जराए ने कहा था, ‘‘ दिल्ली कैपिटल्स को आज पुणे की यात्रा करनी थी, लेकिन टीम के सभी सदस्यों को अपने-अपने कमरे में ही रुकने के लिए कहा गया है क्योंकि यह पता लगाने के लिए आरटी पीसीआर किया गया कि टीम में कोरोना का कोई असर तो नहीं है या यह पैट्रिक फरहार्ट जैसा इकलौता मामला है.’’ टीम के अन्य खिलाड़ियों का परीक्षण नेगेटिव आने के कारण मैच के तय कार्यक्रम के अनुसार होने की संभावना है.

इनपुट-भाषा

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news