Jammu & Kashmir news: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए पांच आतंकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1740076

Jammu & Kashmir news: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए पांच आतंकी

Jammu & Kashmir news: जम्मू-कश्मीर ( Jammu & Kashmir ) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है.पांच आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया. सुरक्षाबल बाकियों के तलाश में सर्च ऑपरेशन कर रही है.

 

Jammu & Kashmir news: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मार गिराए पांच आतंकी

Jammu & Kashmir news: जम्मू-कश्मीर ( Jammu & Kashmir ) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. कुपवाड़ा ( Kupwara ) में सुरक्षाबलों और आतंकियों का बीच मुठभेड़ हो गया जिसमें पांच आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया. ये मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के जिला कुपवाड़ा के  एलओसी के जुमागुंडा में हुआ. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ एलओसी ( LOC Jumagunda ) पर जारी है.

मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए  कश्मीर के एडीजीपी ने बताया कि कुपवाड़ा में हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है.और सुरक्षाबल बाकियों के तलाश में सर्च ऑपरेशन कर रही है.

आपको बता दें कि J&K पुलिस और  सेना के द्वारा संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा था. सर्च ऑपरेशन के समय सुरक्षाबल जैसे ही आतंकवादियों के करीब पहुंने लगा तो आतंकवादियों ने फायरिंग शुरु कर दी. जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें 5 आतंकवादियों को मार गिराया.

मुठभेड़ में मारे गए पांचों आतंकवादी पाकिस्तान के बताये जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार इस इलाके में अभी और कई आतंकी की छिपे होने की खबर है. सुरक्षाबल छिपे आतंकी की तलाश में सर्च ऑपरेशन कर रही है.

आज से खाना शुरु करें अनार, इन गंभीर बीमारियों से रहेंगे दूर

इससे पहले घुसपैठ की कोशिश को किया था नाकाम 
सेना ने इससे पहले भी आतंकी घुसपैठ की कोशिश नाकाम थी.  घुसपैठ का साजिश को 15जून को पुंछ में नाताम किया था. और बड़ी संख्या में गोलाबारूद और हथियार बरामद किये थे.

ISIS महिलाओं को बना रहा मोहरा
सेना ने कुछ दिन पहले भी ISIS और आतंकियों की बड़ी साजिश का खुलासा किया था और जांच में पता चला था कि ISIS  जम्मू-कश्मीर महिलाओं और किशोरों को मोहरा बना रही है. ISIS महिला और किशोरों के द्वारा  हथियार और संदेश पहुंचाने के लिए. सुरक्षाबल इसको लेकर के ज्याद सतर्क हो गया था. जिसके बाद लगातार आतंकी साजिश को नाकाम कर रहा है.

Trending news