Khuda Haafiz 2 Agni Pariksha Review: खुदा हाफिज 2 देखने जा रहे हैं तो एक बार ज़रूर पढ़ लें यह रिव्यू
Advertisement

Khuda Haafiz 2 Agni Pariksha Review: खुदा हाफिज 2 देखने जा रहे हैं तो एक बार ज़रूर पढ़ लें यह रिव्यू

Khuda Haafiz 2 Agni Pariksha Review: विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 2 आज रिलीज हो गई है. फिल्म में विद्युत और शिवालिका ऑबरोय ने बेहतरीन एक्ट किया है. खासकर विद्युत के स्टंट और एक्टिंग ने लोगों का काफी दिल मोह लिया है.

Khuda Haafiz 2 Agni Pariksha Review: खुदा हाफिज 2 देखने जा रहे हैं तो एक बार ज़रूर पढ़ लें यह रिव्यू

Khuda Haafiz 2 Agni Pariksha Review: विद्युत जमाल की नई फिल्म खुदा हाफिज 2 आने रिलीज हो गई है. फिल्म की काफी तारीफें हो रहे हैं. अगर बात करें खुदा हाफिज़ 2 के रिव्यू की तो इसको मिले जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. फिल्म खुदा हाफिज़ में ह्यूमन ट्रैफिकिंग को दर्शाया गया है. तो इस बार 'खुदा हाफिज 2 अग्नि परीक्षा' विद्युत जमवाल (समीर) शिवालिका ऑबरोय (नरगिस) की आगे की आगे की जिंदगी को दिखाया गया है. इस पार्ट में दिखाया गया है दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं लेकिन नर्गिस अपने साथ हुए हादसे से लड़ रही हैं. वि्युत यानी समीर उनका पूरा साथ देने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनका रिश्ता बिखर जाता है.

विद्युत जामवाल ने किया है कमाल

फिल्म में दोनों लीड्स की जिंदगी में एक नए कैरेक्टर की एंट्री होती है. जिसका नाम बच्ची नंदिनी है. नंदनी के जिंदगी में आने के बाद समीर और नरगिस करीब आने लगते हैं लेकिन अचानक एक किडनैपिंग में नंदिनी को खो देते हैं. इस फिल्म में विद्युत जमवाल की एक्टिंग और स्टंट ने कमाल किया है. उनकी एक्टिंग और स्टंट ने लोगों का खासा दिल जीता है.

फिल्म में विद्युत जामवाल ने लोगों को काफी इमोशनल कर दिया उन्होंने जिस तरह किरदार को निभाया वह काफी सराहनीय है. फिल्म में पहले समीर (विद्युत) का नरगिस को सपोर्ट करना, उसका बच्चे के साथ रिश्ता और फिर बदले की आग में जलना लोगों को काफी पसंद आने वाला है.

शिवालिक ओबेरॉय का किरदार भी सराहनीय

शिवालिक ओबेरॉय ने भी नरगिस के किरदार को भी बेहतरीन तरीके से निभाया है. उन्होंने जिस तरह से डिप्रेशन और इमोशन को पर्दे पर दिखाया है वह काबिले तारीफ है. उनके किरदार को भी क्रीटीक्स की काफी सराहना मिल रही है.

फिल्म का डायरेक्शन है काबिले तारीफ

इस फिल्म को फारूक कबीर ने डायरेक्ट किया है. किडनैपिंग और रेप जैसे सेंसिटिव मुद्दे को उन्होंने बखूबी दर्शाया है. इस फिल्म में इमोशन्स को बखूबी दिखाया गया है. फिल्म को देखते हुए आप भावुक भी हो सकते हैं. हालांकि कि फिल्म रिवेंज ड्रामा है लेकिन इसमें इमोशन्स को भी बखूबी डाला गया है. फिल्म में एक्टिंग और सिनेमेटोग्राफी काफी अच्छी है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in पर

Trending news