KL Rahul Injury: आईपीएल से बाहर हुए केएल राहुल? कल मुंबई होंगे रवाना
Advertisement

KL Rahul Injury: आईपीएल से बाहर हुए केएल राहुल? कल मुंबई होंगे रवाना

KL Rahul Injury: केएल राहुल को लेकर एक बड़ा अपडेट आ रहा है. जानकारी के अनुसार कप्तान केएल चोटिल होने के कारण सीएसके के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे. 

KL Rahul Injury: आईपीएल से बाहर हुए केएल राहुल? कल मुंबई होंगे रवाना

KL Rahul Injury: आज लखनऊ सुप जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच होना है. इससे पहले केएल राहुल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार केएल राहुल चोटिल हो गए हैं वह लखनऊ और चेन्नई के बीच होने वाले मैच को देखेंगो और गुरूवार को मुंबई के लिए रवाना होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके सीधे पैर में चोट आई है. बता दें वह रॉयल चैलेंजर के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए हैं.

केएल राहुल होंगे आईपीएल से 

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक बीसीसीआई अधिकारी के हवाले से बताया है कि केएल राहुल फिलहाल टीम के साथ लखनऊ में हैं. लेकिन वह सीएसके के खिलाफ मैच देखने के बाद गुरूवार को मुंबई के लिए रवाना होंगे. उनका बीसीसीआई की मेडिकल फेसिलिटी में टेस्ट होंगे. उनका और जाधव का केस बीसीसीआई ही हैंडल करेगी. अगर सब कुछ सही रहता है तो केएस राहुल आगे के मैच खेल पाएंगे. अन्यथा ये हो सकता है कि वह आने वाले कुछ मैचों में हिस्सा ना ले पाएं.

जब किसी को इस तरह की चोट होती है, तो उसको अधिक दर्द और सूजन होती है. सूजन को जाने में तकरीबन 24 से 48 घंटे का वक्त लगता है. इसके बाद ही चोट की स्कैनिंग की जाती है. पीटीआई के जराए ने कहा- केएल राहुल टीम के एक अहम सदस्य हैं. ऐसें में उनके बारें में ये बता पाना उचित नहीं होता है कि वह आगे के आईपीएल में हिस्सा लेते हैं या नहीं. एक बार स्कैन होने के बाद ही उनकी चोट की गंभीरका के बारे में पता लग पाएगा और फिर बोर्ड की मेडिकल टीम अगले एक्शन की तैयारी करेगी.

आपको जानकारी के लिए बता दें आज यानी बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज मैच होना है. इससे पहले लखनऊ रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ भिड़ी थी. जिसमें टी को हार का सामना करना पड़ा था. इस वक्त लखनऊ सुपर जायंट्स प्वाइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर है और टीम ने 9 में से 5 मैच जीते हैं. 

Trending news