Maharashtra Election: महा विकास आघाडी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, मीटिंग में हुआ बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2308143

Maharashtra Election: महा विकास आघाडी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, मीटिंग में हुआ बड़ा फैसला

Maharashtra Election: महाराष्ट्र चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बड़ा फैसला किया है. मीडिया को खिताब करते हुए चेन्निथला ने कहा कि वह महा विकास आघाडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले हैं,

Maharashtra Election: महा विकास आघाडी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, मीटिंग में हुआ बड़ा फैसला

Maharashtra Election: महाराष्ट्र चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने एक बड़ा फैसला किया है. कई घंटे चली इस मीटिंग में फैसला हुआ है कि पार्टी महा विकास आघाडी के नेतृत्व में महाराष्ट्र में चुनाव लड़ेगी. मीडिया से बात करते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी चेन्निथला ने इस बात का ऐलान किया है.

कांग्रेस सरकार का बड़ा फैसला

मीडिया से खिताब करते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी चेन्निथला ने जानकारी दी कि आज महाराष्ट्र के सीनिरयर लीडर्स, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में मीटिंग हुई है. इस मीटिंग में आने वाले राज्य के चुनाव के सिलसिले में बात हुई है.

हम एक साथ लड़ेंगे चुनाव

उन्होंने बताया कि इस मीटिंग में फैसला लिया गया है कि कांग्रेस महा विकास आघाडी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने वाली है, हम एक साथ चुनाव लड़ेगा और महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार बनाएंगे. इसके लिए जो भी प्रोग्राम होने हैं और जो भी नीतियां अपनाई जाएंगी उसके बारे में इस मीटिंग में विस्तार से बात की गई है.

14 जुलाई को होगी अगली मीटिंग

कांग्रेस की अगली मीटिंग 14 जुलाई को मुंबई में होने वाली है. इसमें कई मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. चेन्निथला आगे कहते हैं कि लोकसभा चुनाव में महा विकास आघाडी को जनता ने बेहतरीन समर्थन दिया था. हम महाराष्ट्र की जनता को नमन करते हैं उन्होंने हमारे सांसदों को जिताया है.

महाराष्ट्र सरकार पर बोला हमला

इस दौरान चेन्निथला ने महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस वक्त महाराष्ट्र की सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार है. इतने सारे करप्शन करते हैं, इसके बारे में लोगों को पता है, इसलिए उन्होने हमरे पक्ष में वोट किया है. किसानों की समस्या, आरक्षण और रोड की समस्या को नजरअंदाज करने वाली इस सरकार के खिलाफ हम आंदोलन छेड़ेंगे.

Trending news