बंगाल से आया मणिपुर जैसा मामला, महिलाओं को निर्वस्त्र कर की पीटाई; video Viral
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1790637

बंगाल से आया मणिपुर जैसा मामला, महिलाओं को निर्वस्त्र कर की पीटाई; video Viral

West Bengal: मणिपुर जैसा मामला बंगाल से आया है,  जहां दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर पीटा गया. भाजपा के नेताओं ने वीडियो शेयर कर ममता सरकार पर हमला बोला है.  

 

बंगाल से आया मणिपुर जैसा मामला, महिलाओं को निर्वस्त्र कर की पीटाई; video Viral

West Bengal: मणिपुर में दो महिने से अधिक दिनों से हिंसा जारी है. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक नग्न वीडियो वायरल होने के बाद सड़क से लेकर संसद तक चर्चाएं हुई. अब ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के मालदा जिला से आ रहा है जहां दो महिओं को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला है. दोनों महिलाओं पर चोरी का आरोप लगाकर पीटा गया. इस मामले पर बंगाल के बड़े भाजपा नेताओं ने वर्तमान सरकार को आड़े हाथ लिया है. हालांकि जी सलाम ने वायरल वीडियो की जांच नहीं की है और नहीं इस वीडियो की पुष्टि करता है.  

BJP नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये घटना बंगाल के जिला मालदा के बामनगोला थाने का है, यहां पर मंगलवार को हटिया लगती है. दोनों महिलाओं को हाट में पॉकेटमारी के आरोप में पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. 

वहीं भाजपा नेता अमित माललीय ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें देखा जै सकता है कि दोनों महिला की पिटाई की जा रही है. मारने वालों के हाथों में जूते-चप्पल हैं. कोई महिला की बालों को बेदर्दी से खींच रहा है. वहूीं पास में खड़े लोग कह रहे हैं, “अब और मत मारो”.

भाजपा प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा, “पश्चिम बंगाल में आतंक का कहर जारी है. मालदा के बामनगोला पुलिस स्टेशन के पाकुआ हाट इलाके में दो आदिवासी महिलाओं को निर्वस्त्र किया गया, प्रताड़ित किया गया और बेरहमी से पीटा गया, जबकि पुलिस मूकदर्शक बनी रही.”

BJP सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा
वहीं इस वीडियो पर BJP सांसद लॉकेट चटर्जी ने ट्वीट कर कहा , “यह राज्यों की बात नहीं है कि क्या मणिपुर या पश्चिम बंगाल, इस देश की हर बेटी राजनीति, जाति और पंथ की परवाह किए बिना सम्मान की हकदार है.आवश्यक साक्ष्यों के अनुसार यहां पश्चिम बंगाल के मालदा में महिलाओं पर कैसे हमला किया जाता है, इसके चौंकाने वाले और भयावह दृश्य हैं. ”

Trending news