गोद ली गई नाबालिग बेटी ने सिर्फ इस बात पर दोस्तों के साथ मिलकर पिता का किया कत्ल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam829578

गोद ली गई नाबालिग बेटी ने सिर्फ इस बात पर दोस्तों के साथ मिलकर पिता का किया कत्ल

दरअसल जिस पिता का कत्ल किया गया है उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बेटी को बॉयफ्रेंड के साथ घूमने से मना किया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बैतूल: एक नाबलिग बेटी ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. इस काम में नाबालिग लड़की के प्रेमी और उसके दोस्तों ने पूरा साथ दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद मुल्ज़िमों ने लाश को कंबल में लपेटा और झोपड़े में छिपा दिया. रोंगटे खड़े कर देना वाला ये मामला बैतूल के सारणी थाना इलाके से सामने आया है. इस कत्ल के पीछे की वजह जानकर आप भी सोचने पर मजबूर जाएंगे.  

यह भी पढ़ें: TMC के 2 विधायकों ने हेल्थ वर्कर्स से पहले लगवाया टीका, भाजपा ने बताया "लूट"

दरअसल जिस पिता का कत्ल किया गया है उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बेटी को बॉयफ्रेंड के साथ घूमने से मना किया था. ये बात उसकी बेटी को इतनी नागवार गुज़री कि उसने अपने पिता का कत्ल ही कर डाला. पुलिस ने मामले में मुल्ज़िम नाबालिग बेटी समेत चार मुल्ज़िमों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है कि वारदात की मास्टरमाइंड नाबालिग लड़की को गोद लिया था.

यह भी पढ़ें: वैक्सीन पर शफीकुर्रहमान बर्क का बेतुका बयान, इस वजह से लोगों को वैक्सीन लगवाने से किया इनकार

इस तरह हुआ मामले का खुलासा
पुलिस ने बताया कि मृतक की बेटी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. 14 जनवरी को मृतक के साले बबलू नागले ने पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. उसने बताया था कि वो श्रीराम हुरमाड़े से फोन पर बात करता था लेकिन 12 जनवरी को बात नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें: "पाशा भाई की दुकान पर आकर पूछ लेना, सलीम किधर रहते, सीधा घर तक छोड़ते"

14 जनवरी को जब पड़ोसियों से पता चला कि श्रीराम हुरमाड़े के घर के पीछे बाड़ी में बने झोपड़े से बदबू आ रही और उसकी बेटी वहां किसी को जाने नहीं दे रही. इसके बाद बबलू मौके पर गया और उसने दरवाजा खोला तो श्रीराम की लाश कंबल में छिपी रखी. उसके सिर पर चोट थी और गला कटा हुआ था. इसके बाद बबूल ने पुलिस को जानकारी दी थी. तभी से पुलिस इस मामले की जांच में जुटी थी.

यह भी पढ़ें: बड़ा ऐलान: वैक्सीन से हुआ नुकसान तो यह कंपनी देगी मुआवज़ा

लड़की समेत चार मुल्ज़िम गिरफ्तार
सारणी एसडीओपी अभयराम का कहना है कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक श्रीराम ने अपनी बेटी को बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ घूमने से मना किया था. इसी बात को लेकर नाबालिग लड़की ने अपने पिता की साजिश रची और दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे दिया. मामले में आरोपी नाबालिक लड़की, अनवर खान, शिखर मोहबे, अनिल सोनारिया को गिरफ्तार किया गया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news