मियां-बीवी की तरह लिव इन में रह रही मुस्लिम लड़कियां; लड़कों को लेकर दिया ऐसा ब्यान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2397995

मियां-बीवी की तरह लिव इन में रह रही मुस्लिम लड़कियां; लड़कों को लेकर दिया ऐसा ब्यान

UP Muslim News: उत्तर प्रदेश के जिला संभल में दो लड़कियां मियां-बीवी की तरह रह रहे थे. जब लोगों को उनके बारे में पता चला तो वह शादी करने हरिद्वार पहुंच गईं. लड़कियों के मुताबिक उनकी जान को खतरा है.

मियां-बीवी की तरह लिव इन में रह रही मुस्लिम लड़कियां; लड़कों को लेकर दिया ऐसा ब्यान

UP Muslim News: आपने युवक युवतियों के लिव इन रिलेशनशिप में रहने के मामले तो खूब सुने होंगे, लेकिन अब उत्तर प्रदेश के संभल जिले से दो मुस्लिम युवतियों के शौहर और बीवी की तरह लिव इन रिलेशन शिप में रहने के दावे का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दोनों मुस्लिम युवतियां तहसीना और सीमा एक ही गांव की रहने वाली हैं. दोनों युवतियों का कहना है वह पिछले 11 साल से एक दूसरे से वे पनाह मोहब्बत करती हैं, अब वह मियां बीवी की तरह एक दूसरे के साथ रहकर जिंदगी गुजारना चाहती हैं. लिव इन रिलेशन में रहने का दावा करने वाली तहसीनां और सीमा ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए कोर्ट से इजाजत का एग्रीमेंट भी पेश किया है. फिलहाल मुस्लिम युवतियों के आपस में मियां बीवी की तरह रहने के दावे का मामला चर्चा में है.

मियां बीवी की तरह लड़कियां
मुस्लिम युवतियों के लिव इन रिलेशन शिप में रहने के दावे का यह अजूबा मामला संभल जिले के असमोली थाना इलाके के गांव का है. लिव इन में रहने वाली लड़कियों का नाम तहसीना और सीमा है. दोनों लड़कियों का कहना है कि वह एक दूसरे से पिछले 11 साल से प्यार करती हैं. अब वह अपनी अलग दुनिया बसाना चाहती हैं. लेकिन परिवार और समाज के लोगों से उन्हें अपनी जान का खतरा है.

यह भी पढ़ें: Photos: अपनी उम्र से 28 साल छोटी अवनीत कौर से नवाजुद्दीन ने किया रोमांस; सिख एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाल जवाब

लड़के नहीं पसंद
तहसीना और सीमा का कहना है कि वह दोनों बालिग हैं. यह उन दोनों का अपना निजी फैसला है, तहसीना पति की भूमिका में रहेगी और सीमा उसकी पत्नी के रूप में रहेगी. तहसीना और सीमा का कहना है कि वह एक दूसरे को पसंद करती हैं और उन्हें लड़के पंसन्द नहीं हैं. वह दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करती हैं और एक दूसरे से अलग नहीं रह सकतीं. इसलिए उन्होंने कोर्ट से लिव इन रिलेशन में रहने की इजाज़त ली है.

fallbackImage

भाग गई लड़कियां
दोनों युवतियों के लिव इन रिलेशनशिप में रहने के मामले से दोनों युवतियों के परिजन परेशान हैं. बताया जा रहा है कि तहसीना और सीमा के इस अजूबे प्यार मोहब्बत के मामले की जानकारी सामने आने के बाद परिजन युवतियों के निकाह के लिए रिश्ता तलाश रहे थे, लेकिन दोनों युवतियों को इसकी भनक लग गई, जिसके बाद दोनों युवतियां घर से भागकर हरिद्वार पहुंच गईं.

जान का खतरा
हरिद्वार की कोर्ट में जाकर दोनों ने अपने बयान दर्ज कराकर एक दूसरे के साथ रहने की इच्छा जताई. दोनों युवतियों ने लिव इन रिलेशन शिप में रहने का कोर्ट से जारी एग्रीमेंट भी पेश किया है. एक दूसरे के प्यार मोहब्बत में डूबी तहसीना और सीमा ने परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया है. दोनों युवतियों ने अपनी जान की हिफाजत के लिए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

Trending news