Bihar: राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली से पटना लौटे नीतीश कुमार, साथ में लल्लन सिंह भी रहे मौजूद
Advertisement

Bihar: राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली से पटना लौटे नीतीश कुमार, साथ में लल्लन सिंह भी रहे मौजूद

CM Nitish Kumar: सीएम नीतीश कुमार जेडीयू के नेशनल प्रसिडेंट बनने के बाद पटना लौट रहे थे.  लौटने की खबर मिलते ही पटना हवाई अड्डा पर बड़ी संख्या में जदयू ( Janta Dal United ) कार्यकर्ता और समर्थकों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस दौरान सपोर्टरों और नेताओं ने नीतीश कुमार के समर्थन में जमकर नारे लगाए.

Bihar: राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद दिल्ली से पटना लौटे नीतीश कुमार, साथ में लल्लन सिंह भी रहे मौजूद

Bihar Politics: बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) जदयू के नेशनल प्रसिडेंट बनने के बाद शनिवार ( 30 दिसंबर ) की शाम पटना पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार के साथ जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद लल्लन सिंह भी थे. दोनों नेताओं का पटना हवाई अड्डे ( Patna Airport ) पर पहुंचने के बाद भव्य स्वागत किया गया. 

सीएम नीतीश कुमार नेशनल प्रसिडेंट बनने के बाद पटना लौट रहे थे.  लौटने की खबर मिलते ही पटना हवाई अड्डा पर बड़ी संख्या में जदयू ( Janta Dal United ) कार्यकर्ता और समर्थकों की भीड़  इकट्ठा हो गई. इस दौरान सपोर्टरों और नेताओं ने नीतीश कुमार के समर्थन में जमकर नारे लगाए.

पटना हवाई अड्डा से बाहर निकलने के बाद सीएम नीतीश कुमार सीधे मुख्यमंत्री आवास ( CM House Patna ) के लिए रवाना हुए. लेकिन सबसे गौर करने वाले बात यह थी कि नीतीश कुमार के साथ पूर्व प्रसिडेंट लल्लन सिंह ( Lalan Singh ) भी थे. जानकारों का माना है कि दोनों नेताओं के साथ आने का साफ मकसद यह है कि नीतीश कुमार और लल्लन सिंह के बीच कोई नाराजगी नहीं है. 

गौरतलब है कि शुक्रवार, 29 दिसंबर को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के दूसरे दिन सांसद लल्लन सिंह ने नेशनल प्रसिडेंट के पद से इस्तीफा दे दिया था और खुद सीएम नीतीश के नाम का प्रस्ताव भी दिया था.  इसके बाद नीतीश कुमार एक बार फिर से पार्टी की कमान संभाल रहे हैं. 

आगामी लोकसभा चुनाव 2024 ( Lok Sabha Election 2024 ) के लिए नीतीश कुमार ये दांव काफी माना जा रहा है. नीतीश कुमार के पार्टी की कमान संभालने से INDIA ( इंडिया गठबंधन ) गठबंधन में सही मैसेज जाएगा, क्योंकि टिकट को बंटवारे को लेकर नीतीश कुमार सही से फैसला ले सकेंगे.  

Trending news