Nuh Violence: हिंदूवादी नेता का भड़काऊ भाषण; स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस से लगाई गुहार; VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1807087

Nuh Violence: हिंदूवादी नेता का भड़काऊ भाषण; स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस से लगाई गुहार; VIDEO

नूह मामला अभी शांत नहीं हुआ है और संगठन से जुड़े कुछ लोगों ने भड़काऊ भाषण देना शुरू कर दिया. नागलोई पुलिस स्टेशन के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा शख्स भड़काऊ भाषण देता दिख रहा है और खून बहाने की बात कर रहा है.

Nuh Violence: हिंदूवादी नेता का भड़काऊ भाषण; स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस से लगाई गुहार; VIDEO

Nuh Violence: नूह मामला अभी शांत नहीं हुआ है और संगठन से जुड़े कुछ लोगों ने भड़काऊ भाषण देना शुरू कर दिया. नागलोई पुलिस स्टेशन के बाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक हिंदूवादी संगठन से जुड़ा शख्स भड़काऊ भाषण देता दिख रहा है और खून बहाने की बात कर रहा है. हालांकि ये वीडिया कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें एससी ने हाल ही में केंद्र और राज्य सरकार को सख्त निर्देश दिए थे कि कोई भी संगठन मार्च के दौरान भड़काऊ भाषण या बयान ना दे.

दिल्ली के नांगलोई का वीडियो वायरल

ये वीडियो दिल्ली के नागलोई पुलिस स्टेशन के बाहर का है. जिसे दिल्ली वुमेन कमीश की चेयरमैन स्वाति मालिवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. स्वाति लिखती हैं- "नांगलोई पुलिस स्टेशन के ठीक बाहर खड़े होकर “सड़कों पर खून बहाने” का भाषण दिया जा रहा है. अब तक मणिपुर और हरियाणा हिंसा का शिकार हुआ है अब क्या दिल्ली को भी शिकार बनने दिया जाएगा?  एक तरफ़ पुलिस कह रही है की किसी ने गड़बड़ की तो एक्शन लेंगे? ये वीडियो कल से वायरल है? क्या पुलिस ने इस वीडियो की जाँच की? यदि वीडियो सही है तो इसको अरेस्ट क्यों नहीं किया?

वीडियो शेयर कर लोग कर रहे हैं पुलिस से गुजारिश

वीडियो के सामने आने के बाद लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं, और पुलिस से इस शख्स की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस का कोई बयान नहीं आया है. हालांकि लोग वीडियो में टैग करते हुए पुलिस से पूछ रहे हैं कि ये वीडियो अगर सही है तो इस शख्स के खिलाफ एक्शन क्यों नहीं लिया जा रहा है.

वीएचपी और बजरंगदल की दिल्ली में रैली

आपको जानकारी के लिए बता दें वीएचपी और बजरंगदल ने आज दिल्ली में रैली निकाली. जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कत का भी सामना करना पढ़ा. निर्मन मेट्रो स्टेशन के बाहर संगठनों ने हनुमान चालीसा पढ़ा. जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम देखने को मिला. हालांकि आज दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से एडवाइजरी जारी करते हुए का था कि निर्मन विहार मेट्रो स्टेशन रेड लाइट पर प्रोटेस्ट के कारण रोड सुबह 8 बजे से पूरी तरह ब्लॉक रहेगा. जो लोग गाजियाबाद से दिल्ली, आईटीयो जा रहे हैं वह एनएच-24 लें.

Trending news